प्रियंका चोपड़ा ने एनिवर्सरी पर निक जोनस को दिया एक प्यारा सा सरप्राइज़ 

1 min


प्रियंका चोपड़ा
निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की शादी को एक साल होने वाला है। दोनों ने पिछले साल 1 दिसंबर को शादी की थी। प्रियंका अभी हाल ही में भारत आई हुई थी। पर सालगिरह के मौके पर वो वापस अपने पति निक जोनस के पास जा चुकी हैं। प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है  जिसमें निक सो रहे हैं और प्रियंका गुड मॉर्निंग बोल कर उनको जगा रही हैं। साथ में एक प्यारा सा पपी भी उनको जगा रहा।

View this post on Instagram

so much cute in the same frame. 😂🐶❤ happy almost anniversary baby. #repost @nickjonas • Pri came home with the absolute best surprise this morning. Please meet our new pup @ginothegerman I haven’t stopped smiling since I woke up this morning and finally realized what was going on. Thank you @priyankachopra ❤️ 🐕

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

दरअसल यह पपी प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस को एनिवर्सरी पर एक सरप्राइज गिफ्ट के तौर पर दिया है। इस छोटे से पपी का नाम है जीनो द जर्मन। खास बात यह कि जीनो द जर्मन का इंस्टाग्राम अकाउंट भी है जिसके इतने कम समय में ही 173  फॉलोअर्स बन चुके हैं. इस वीडियो को निक जोनस ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और प्रियंका चोपड़ा को इस सरप्राइज के लिए धन्यवाद भी कहा है। 

➡

 मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.

➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये