फिल्म ‘राधे’ के सेट पर सलमान खान ने बनाए सभी के लिए कुछ खास नियम

1 min


राधे

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान जल्द ही अपने फेंस के लिए फिल्म दबंग 3 लेकर आ रहे हैं. फिल्म में सलमान पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे. दबंग 3 अभी रिलीज भी नहीं हुई है और उनकी फिल्म राधे के लिए वह सुर्खियों में आने शुरू भी हो गए है. राधे में सलमान खान काफी हार्ड हिटिंग एक्शन करते नजर आएंगे.

फिल्म की शूटिंग के सेट पर सलमान खान ने कुछ नियम लागू किए हैं जिन्हें हर किसी के लिए फॉलो करना जरूरी है. शूटिंग सेट पर मोबाइल फोन होने की वजह से पहले भी कई फिल्मों की शूटिंग के दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं. इसलिए सेट पर शूटिंग के दौरान मोबाइल फोन नहीं होने को लेकर तो सभी निर्देशक पर अतिरिक्त रूप से सजग रहते हैं.

लेकिन सलमान खान ने इससे कई कदम आगे जाकर ऐसे 15 नियम बना दिए हैं जिन्हें क्रू और स्टार कास्ट को फॉलो करना जरूरी है. इन नियमों में शूटिंग के दौरान पान मसाला नहीं खाना और थूकना, फोटोग्राफी नहीं करना, गाली-गलौज नहीं करना और जूनियर्स से अच्छा बर्ताव करने जैसी चीजें शामिल हैं. मालूम हो कि फिल्म राधे की शूटिंग अभी बांद्रा स्थित महबूब स्टूडियो में चल रही है.

फिल्म राधे को पहले वांटेड का सेकंड पार्ट बताया जा रहा था लेकिन अब सलमान ने खुद ही ये बात साफ कर दी है कि दोनों फिल्में अलग हैं. साथ ही सलमान खान ने ये भी बता दिया है कि यदि एक्शन की बात करें तो राधे वांटेड से 10 कदम आगे रहने वाली है. फिल्म की कुछ झलकियां और इससे सलमान खान का लुक मेकर्स पहले ही जारी कर चुके हैं.

फिलहाल फैन्स को सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का इंतजार हैं. इसमें सलमान खान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा और अरबाज खान भी नजर आएंगे. साथ ही महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर इस फिल्म से डेब्यू कर रही हैं.

राधे

मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.

आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.  


Chhavi Sharma