रिश्तों में मनमुटाव के बीच राजीव सेन ने शेयर की पत्नी चारू असोपा के साथ फोटो

1 min


राजीव सेन चारू फोटो

राजीव सेन ने इंस्टाग्राम पर पत्नी चारू के साथ फोटो शेयर कर सभी को चौंकाया

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी पत्नी चारू असोपा के रिश्ते में काफी दिनों से मनमुटाव की खबरें आ रही हैं। खबरों के मुताबिक, दोनों काफी समय से एक दूसरे के साथ रह भी नहीं रहे हैं। बता दें कि दोनों की शादी को अभी 1 साल भी पूरा नहीं हुआ है और दोनों के रिश्ते में अमबन की खबरें आनी शुरु हो गईं हैं। यहां तक कि दोनों ने सोशल मीडिया ले अपनी शादी की फोटोज भी डिलीट कर डाली हैं। ये बात सभी के लिए काफी परेशान करने वाली है।

तभी से लोग ये सोच रहे हैं, कि आखिर दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ जो नौबत यहां तक पहुंच गई। बल्कि, राजीव और चारू ने इंटरव्यूज में ये स्वीकार भी किया कि दोनों के बीच कुछ दिक्कतें हैं। लेकिन, अब राजीव सेन ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी चारू के साथ कुछ फोटो शेयर कर सभी को चौंका दिया है।

https://www.instagram.com/p/CDRdf9-J5AY/

राजीव सेन ने इंस्टाग्राम पर चारू के साथ जो फोटो शेयर की हैं, वो उनके संगीत सेरेमनी की हैं। आपको बता दें, कि एक इंटरव्यू के दौरान राजीव ने कहा था, ‘मुझे लगता है कि चारू का कोई करीबी उसका ब्रेनवॉश कर रहा है। चारू एक बहुत ही सिंपल और सीधी-सादी लड़की है। चारू के फ्रेंड सर्कल में से ही कोई है जो ऐसा कर रहा है। उम्मीद है कि चारू इन बातों पर ध्यान न दे और अपना रास्ता खुद चुने। अगर मुझे पता चलता है कि वो शख्स कौन है, तो मैं उसका नाम और फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करूंगा। वो भी फैक्ट्स के साथ। अगर वो मुझ पर निशाना साध सकते हैं तो मैं उन पर और सख्ती से निशाना साधूंगा’।

कोई भी मेरा ब्रेनवॉश नहीं कर रहा

इसके बाद चारू ने भी जवाब देते हुए कहा था कि कोई भी मेरा ब्रेनवॉश नहीं कर रहा है। मैं अपने फैसले लेने के लिए काफी परिपक्व हूं। ऐसा ही मैंने हमेशा किया है। हमेशा से अपने फैसले खूद लेती आई हूं। हो सकता है कि सोशल मीडिया हैंडल से हमारी फोटोज को हटाने के लिए उनका ब्रेनवॉश किया गया हो। चारू ने आगे कहा, ‘मैं नहीं चाहती कि मेरा निजी जीवन का सार्वजनिक रूप से तमाशा बने। मैं नहीं चाहती कि ये किसी के गॉसिप का हिस्सा बने।’

ये भी पढ़ें- लड़की को पढ़ाई के लिए तापसी पन्नू ने भेजा iPhone, लोगों ने कहा- पब्लिसिटी स्टंट


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये