रजनीकांत और कमल हासन ने दिए हाथ मिलाने के संकेत

1 min


Rajinikanth and Kamal Haasan

रजनीकांत और कमल हासन ने फिल्मी पर्दे पर कई बार किरदार निभाए हैं, लेकिन अब ऐसा लगता है कि तमिल सिनेमा के ये दो दिग्गज अभिनेता राज्य की भलाई के लिए हाथ मिलाएंगे। उनके बयानों के बाद तमिलनाडु में नए राजनीतिक गठबंधन को लेकर कयास लगने लगे हैं।

हासन ने सुपरस्टार रजनीकांत की उन टिप्पणियों का मंगलवार को समर्थन किया, जिसमें तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी के शीर्ष पद पर आने पर हैरानी जताई गई। हासन ने ये भी कहा कि वो तमिलनाडु की भलाई के लिए रजनीकांत के साथ हाथ मिला सकते हैं। रजनीकांत ने भी ऐसे ही विचार रखे।

रजनीकांत ने कहा, ‘अगर ऐसी स्थिति उत्पन्न होती है, जहां मुझे और कमल को तमिलनाडु के लोगों की भलाई के लिए हाथ मिलाना पड़ेगा, तो हम निश्चित तौर पर साथ आएंगे। 2021 में राज्य विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए अपनी राजनीतिक पार्टी बनाने की घोषणा करने वाले रजनीकांत पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे।

मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी पर रजनीकांत की टिप्पणियों का समर्थन करते हुए हासन ने कहा कि वो तमिलनाडु की भलाई के लिए रजनीकांत के साथ चलेंगे। बहरहाल, हासन ने दोनों के राजनीतिक पुब से साथ आने के संकेत नहीं दिए।

और पढ़ें- कमल हासन को ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने डॉक्टरेट की उपाधि…

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh