जानें यहां, जेल से आने के बाद क्या बोले राजपाल यादव

1 min


राजपाल यादव

बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव ने अपनी एक्टिंग के कारण दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई है. कॉमेडी फिल्मों में उनकी दमदार एक्टिंग का हर कोई कायल हैं. उनकी पर्सनल लाइफ की बात करे तो राजपाल यादव ने तीन महीने जेल में भी बिताये हैं.

क्यों गए थे राजपाल यादव जेल

बता दें कि राजपाल यादव पैसों के मामले में जेल गए थे. दरअसल राजपाल यादव ने बतौर डायरेक्टर अपना डेब्यू किया था. और इसके लिए बिजनेसमैन एम जी अग्रवाल से पैसे मांगा था. लेकिन बाद में वह फिल्म फ्लॉप हो गई और राजपाल यादव को काफी नुकसान हुआ.जब वो एम जी अग्रवाल को पैसे वापस नहीं कर पाए, तो ये मामला कोर्ट तक पहुंच गया और उन्हें तीन महीने की जेल में रहने की सजा मिली.

राजपाल यादव

बता दें कि जब राजपाल यादव जेल गए थे, तब उनके बारे में कई तरह की बातें की गई थी. उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया था. मीडिया रिपोर्टस के अनुसार इस बारे में उन्होंने कहा, पुरानी बातों का बोझ मैं लेकर नहीं चल सकता हूं. लोगों को करने दीजिए उन्हें जो करना है. अगर मेरा काम अच्छा है, मैं आगे जाऊंगा. जैसे रोज सूरज की किरण अलग दिखती है, वैसे ही मैं भी काफी क्रिएटिव हूं और दर्शक मुझे पसंद करते हैं.

इसके आगे उन्होंने कहा कि मैं पिछले 15 सालों से शांत हूं, अपने बचाव में कभी कुछ नहीं बोला. मैं नकारात्मक नहीं सोचता हूं. मुझे नहीं पता कौन निगेटिव है और कौन पॉजिटिव. लेकिन मुझे मेरा काम पता है और वैसे भी जहां पर काम होता है वहीं कर्म भी होता है.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये