NRC और CAA पर चमका राखी सावंत का दिमाग, दिया ये आइडिया

1 min


इन दिनों देश में बस एक ही मुद्दा गूंज रहा है और वो है  NRC और CAA  का। हर ओर इसी का विरोध है… और शोर है कि थमने का नाम ही नहीं ले रहा। लेकिन घबराइए नहीं जनाब….क्योंकि राखी सावंत ने अपने दिमाग के घोड़े दौड़ा दिए हैं और निकाल लिया है आपके लिए ऐसा तोड़ जिसे आप सुनेंगे तो हैरान ही रह जाएंगे। जी हां…राखी सावंत, भले ही लंबे समय से वो मीडिया से दूर रही हों लेकिन अब वापसी की है तो वो भी बिल्कुल धांसू। नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) और राष्ट्रीय नागरिकता पंजीकरण (National Register Of Citizenship) को लेकर देश में इस वक्त बहस छिड़ी हुई है। कोई समर्थन कर रहा है तो कोई विरोध में खड़ा है। लेकिन इस बीच राखी सावंत ने एक वीडियो जारी कर इससे बचने का बेहतरीन आइडिया दिया है। चलिए बताते हैं आपको कि आखिर इस बार राखी ने क्या कर दिखाया है।

क्या है राखी का आइडिया

राखी ने वीडिया जारी कर कहा है कि “मेरे पास एक सुझाव है, और देश के लिए इलाज भी है। जो लोग NRC और CAA से डरते हैं और उन्हें लगता है कि उनके परिवार ने उनके लिए सर्टिफिकेट नहीं रखा है, तो आप चिंता क्यों करते हो। मैं हूं ना.. अगर आप इस देश से नहीं जाना चाहते हैं या आपके पास पुराने कागजात नहीं है तो आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है। आप सब लोग रहो हिंदुस्तान में और एक लंबा सा लोन ले लो। बैंक अपने आप साबित कर देगा कि आप हिंदुस्तानी हो, चिंता की कोई बात ही नहीं है दोस्तों।”

तो सुना आपने ….ये आइडिया सोचना हर किसी के बस की बात नहीं। बस राखी सावंत ही ये कारनामा कर सकती हैं। खैर, इस तरकीब को अपनाने या ना अपनाने का फैसला हम आप पर छोड़ते हैं लेकिन आपको बता दें कि जब से राखी ने वीडियो पोस्ट की है तब से ये सोशल मीडिया पर खूब सूर्खियां बंटोर रही है। राखी के फैंस इसे वायरल भी कर रहे हैं और इस पर कमेंट भी खूब आ रहे हैं।

बीते दिनों शादी की ख़बरों को लेकर रहीं चर्चा में

कंट्रोवर्सी क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत बीते दिनों अपनी शादी की ख़बरों को लेकर चर्चा में बनी रहीं। कहा जा रहा है कि राखी सावंत ने एक एनआरआई से गुपचुप शादी कर ली है। लेकिन उन्होने अभी तक अपने पति की या उनके साथ अपनी कोई फोटो शेयर नहीं की है जिससे राखी की शादी की बातों पर यकीन करना थोड़ा सा मुश्किल हो जाता है।

और देखेंः बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने कास्टिंग काउच को लेकर किया खुलासा


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये