रामगोपाल वर्मा खुद बना रहे हैं अपनी बायोपिक, सामने आया फर्स्ट लुक

1 min


रामगोपाल वर्मा बायोपिक

रामगोपाल वर्मा अब खुद अपनी बायोपिक बना रहे हैं

अबतक कई आईकॉनिक फ़िल्में बनाने वाले डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा अब खुद अपने ऊपर ही फिल्म बनाने जा रहे हैं। जी हां, रामगोपाल वर्मा अब खुद अपनी बायोपिक बना रहे हैं। ‘रामू’ नाम की इस फ़िल्म में रामगोपाल वर्मा की बायोपिक दिखाई जाएगी। ख़ास बात तो ये है कि इस फ़िल्म को रामगोपाल वर्मा ने खु़द लिखा है। हाल ही में रामगोपाल वर्मा ने अपनी बायोपिक का फर्स्ट लुक जारी किया गया है। फिल्म के फर्स्ट लुक में सिर्फ रामू का नाम ही नज़र आया है। हालांकि, इस पोस्टर के जरिए काफी कुछ कहने की कोशिश की गई है।

बायोपिक का दूसरा पार्ट भी आएगा

आपको बता दें कि नाम में कई शब्दों का इस्तेमाल किया गया है। नाम के पीछे रामगोपाल वर्मा का चेहरा है। वो काफी गहरे चिंतन में नज़र आ रहे हैं। ख़ास बात है कि ये बायोपिक का फर्स्ट पार्ट है। यानी अभी दूसरा पार्ट आना बाकी है। पोस्टर शेयर करते हुए रामगोपाल वर्मा ने लिखा- ‘ये रहा मेरी बोयोपिक ‘रामू’ की फर्स्ट लुक मोशन पिक्चर’। फ़िल्म को दोरसी तेजा निर्देशित कर रहे हैं। गौरतलब है कि राम गोपाल वर्मा फ़िल्म इंडस्ट्री के जाने माने और बेहतरीन निर्देशक हैं। वो हिंदी, तेलुगु और अन्य भाषाओं में फ़िल्म बनाते रहे हैं।

रामू ने अपने करियर की शुरुआत शिवा से की। तेलुगु फ़िल्म के रामू को काफी तारीफें मिलीं। इसके बाद वो लगातार तेलुगु फ़िल्में बनाते रहे। पहली हिंदी फ़िल्म रंगीला बनाई। आमिर ख़ान और उर्मिला मातोंडकर स्टारर इस फ़िल्म के लिए रामू को फ़िल्मफेयर में नॉमिशन मिला। रामू को असली पहचान साल 1998 में आई फ़िल्म सत्या से मिला। फ़िल्म को फ़िल्म फेयर अवॉर्ड मिला। इसके बाद रामू ने कंपनी, डी, भूत,  वास्तव और सरकार जैसी जबरदस्त फ़िल्में बनाई। रामू फिल्मों के साथ-साथ अपने वेबाक बयानों की वजह से भी सुर्खियों में रहते हैं। अब देखना है कि उनकी बायोपिक लोगों को कितना प्रभावित करती है?

ये भी पढ़ें- फैशन के मामले में रणवीर सिंह से भी आगे हैं उनके नाना, शेयर की फोटो


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये