क्लाइमैक्स के बाद आ गई राम गोपाल वर्मा की एक और बोल्ड फिल्म नेकेड, देखें ट्रेलर

1 min


राम गोपाल वर्मा नेकेड

एक के बाद एक बोल्ड फिल्म बना रहे हैं राम गोपाल वर्मा

कभी बेहतरीन फिल्में देने वाले बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा इन दिनों बोल्ड कंटेंट पर फिल्में बना रहे हैं। उनकी फिल्मों में हॉट और बोल्ड सींस भरे होते हैं। कुछ समय राम गोपाल वर्मा की क्लाइमैक्स नाम की फिल्म रिलीज हुई थी, जिसमें मिया माल्कोवा नज़र आईं थीं। वहीं, राम गोपाल वर्मा एक और बेल्ड फिल्म लेकर आए हैं, जिसका नाम है नेकेड। राम गोपाल वर्मा की नेकेड का पोस्टर पहले ही रिलीज हो गया था। अब उन्होंने फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है।

फिल्म नेकेड का ट्रेलर रिलीज

गौरतलब है कि कुछ समय पहले जब राम राम गोपाल वर्मा अपनी फिल्म क्लाइमैक्स को लेकर काफी समय तक विवादों में भी घिरे रहे थे। इस फिल्म में एडल्ट कंटेंट की भरमार थी। फिल्म में एडल्ट स्टार मिया माल्कोवा मुख्य भूमिका में दिखाईं दी थीं। वहीं, अब राम गोपाल वर्मा अपनी फिल्म नेकेड को लेकर सुर्खियों में छाए हैं। इस फिल्म में उन्होंने एक घरेलू औरत की ख्वाहिशों को दिखाने की कोशिश की है। 7 जून को राम गोपाल वर्मा ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी थी, कि वो अपनी फिल्म का ट्रेलर 8 जून को रिलीज करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म का पोस्टर भी रिवील किया था।

क्लाइमैैक्स ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज

फिलहाल, राम गोपाल वर्मा ने इस फिल्म को लेकर और कोई जानकारी अभी तक शेयर नहीं की है। आपको बता दें कि हाल ही में राम गोपाल वर्मा ने अपनी फिल्म क्लाइमैैक्स को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया था। फिल्म खुछ खास कमाल तो नहीं कर पाई। लेकिन इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स की मिली जुली प्रतिक्रिया मिली थी। वहीं, ये फिल्म रिलीज होते ही पाइरेसी का भी शिकार हो गई थी। तमिलरॉकर्स ने इसे ऑनलाइन लीक कर दिया था।

ये भी  पढ़ेंजुलाई से लंदन में शुरु होगी अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग

SHARE

Sangya Singh