रामायण की सीता की पुरानी फोटो हुई वायरल, पीएम मोदी और आडवाणी संग आई नज़र

1 min


रामायण की सीता

पीएम मोदी और लाल कृष्ण आडवाणी के साथ सीधे पल्लू में साड़ी पहने दिखीं रामायण की सीता

देशभर में हुए लॉकडाउन की वजह से लोगों के लिए घर में रहकर अपना समय बिताना थोड़ा मुश्किल हो रहा है। ऐसे में दूरदर्शन ने लोगों का मनोरंजन करने के लिए कई पुराने सीरीयलों का प्रसारण दोबारा शुरु कर दिया है। जिसमें सबसे पहले दूरदर्शन ने रामानंद सागर की रामायण का प्रसारण टीवी पर दोबारा शुरु किया है। जिस तरह से शो के दोबारा टेलिकास्ट किए जाने के बाद टीआरपी बढ़ रही है, उसे देखकर यही लगता है कि आज भी लोगों के बीच रामायण का क्रेज कम नहीं हुआ है और लोग आज भी रामायण को उतना ही पसंद कर रहे हैं, जितना उस दौर में करते थे।

शो की टीआरपी ने तोड़े रिकॉर्ड

वहीं, शो के दोबारा प्रसारण के साथ ही उसके कलाकार भी दोबारा से लाइमलाइट में आ गए हैं। रामायण के कलाकार हर रोज सुर्खियों में छाए रहते हैं। और सोशल मीडिया पर शो से जुड़े अपने अनुभवों को लोगों के साथ शेयर कर रहे हैं। रामानंद सागर की रामायण के राम, लक्ष्मण और सीता यानी अरुण गोविल, सुनील लहरी और दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में रामायण की सीता दीपिका चिखलिया ने सोशल मीडिया पर एक पुरानी फोटो शेयर की है।

वड़ोदरा के चुनाव में खड़ी हुईं थीं दीपिका

इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में रामायण की सीता, दीपिका चिखलिया लाल कृष्ण आडवाणी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ दिखाई दे रही हैं। दीपिका इस फोटो में सीधे पल्लू में साड़ी पहने हुए सीता के गेटअप में ही नज़र आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा, ‘एक पुरानी फोटो उस समय की जब मैं वड़ोदरा के चुनाव में खड़ी हुई थी। मेरे साथ दाएं हाथ के कोने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बैठे हैं, फिर लाल कृष्ण आडवाणी, मैं और चुनाव के इनचार्ज नलिन भट्ट’। बता दें, कि दीपिका चिखलिया द्वारा शेयर की गई ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से देखी जा रही है।

ये भी पढ़ेंरामायण के लक्ष्मण सुनील लहरी ने शेयर की पुरानी फोटो, कहा- सबसे यादगार पल


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये