रामगोपाल वर्मा ने करण जौहर का किया सपोर्ट, बोले- फिल्म निर्माता की अपनी चॉइस होती है

1 min


रामगोपाल वर्मा करण जौहर

नेपोटिज्म को लेकर करण जौहर पर निशाना साध रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत के फैंस

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की अचामक मौत ने पूरे बॉलीवुड के हैरान कर दिया है। वहीं, अब लोगों का कहना है कि इंडस्ट्री में नेपोटिज्म की वजह से आजकल के एक्टर जो अपनी मेहनत से आगे बढ़ रहे हैं, उन्हें बहुत सी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। ऐसे में लोग नेपोटिज्म को बढ़ावा देने वाले करण जौहर पर भी निशाना साध रहे हैं। सुशांत के फैंस सोशल मीडिया पर उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर #JusticeForSushantSinghRajput ट्रेंड कर रहा है। वहीं, अब जाने माने डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा इस मामले में करण जौहर के सपोर्ट में आगे आए हैं।

रामगोपाल वर्मा ने किया करण जौहर का सपोर्ट

जहां एक तरफ लोग करण जौहर पर सवाल खड़े कर रहे हैं। वहीं, रामगोपाल वर्मा, करण जौहर का सपोर्ट कर रहे हैं। रामगोपाल वर्मा ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को हैरान करने वाला बताते हुए कहा, ”सुशांत का निधन उतना ही ज्यादा त्रासदी और हैरानी भरा है जितना हॉलीवुड के सुपरस्टार जेम्स डीन और हीथ लेजर की मौत।”

लोगों को फिल्म इंडस्ट्री की समझ नहीं है

रामगोपाल वर्मा ने करण जौहर का सपोर्ट करते हुए कहा, ”करण जौहर पर आरोप लगाना ये साबित करता है कि लोगों को फिल्म इंडस्ट्री की समझ नहीं है। अगर ये मान भी लिया जाए कि करण को सुशांत से दिक्कत थी तब भी ये उसकी चॉइस है कि वो किसके साथ काम करना चाहता है, जैसा कि हर फिल्म निर्माता की चॉइस होती है कि वो किस एक्टर के साथ काम करना चाहता है।

स्वरा भास्कर ने भी किया सपोर्ट

आपको बता दें कि इसके बाद भी रामगोपाल वर्मा लगातार ट्वीट किए जा रहे हैं। इसके अलावा हर मुद्दे पर आपनी राय रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी करण जौहर और आलिया भट्ट का समर्थन किया है। उनका कहना है कि ”भारत के कुछ हिस्सों में ट्विटर पर सुशांत की सुसाइड के लिए करण जौहर और आलिया भट्ट को दोषी ठहराया जा रहा है, वो भी एक चैट शो पर खेले गए कुछ खेल की वजह से (ये उन लोगों के लिए जो बॉलीवुड नेपोटिज्म को गालियां दे रहे हैं)। ये मूर्खता और पाखंड की पराकाष्ठा है।

ये भी पढ़ेंमौत से कुछ घंटों पहले सुशांत सिंह राजपूत ने 3 ट्वीट्स से दिया था सुसाइड का हिंट ?

SHARE

Sangya Singh