राम गोपाल वर्मा ने इस्तेमाल की चंद्रबाबू नायडू की फेक तस्वीर, दर्ज हुई FIR

1 min


ramgopal_verma

जाने माने निर्देशक रामगोपाल वर्मा के खिलाफ तेलुगू देशम पार्टी के एक कार्यकर्ता ने शिकायत दर्ज कराई है। दरअसल, रामगोपाल वर्मा ने हाल ही में फेसबुक पर चंद्रबाबू नायडू की एक तस्वीर साझा की थी जिसमें उन्हें वाईएसआर कांग्रेस पार्टी जॉइन करते दिखाया गया था। इस फोटो से नाराज देवीबाबू चौधरी ने ताडेपल्ली गुडेम पुलिस स्टेशन में रामगोपाल वर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

शिकायत में देवीबाबू ने कहा, “रामगोपाल वर्मा की हरकतें खराब हैं और इससे आंध्र प्रदेश का कानून डिस्टर्ब हो सकता है। मैंने पुलिस में शिकायत की है कि उनके खिलाफ एक्शन लिया जाए। पुलिस ने हमें सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि वे इस मामले की जांच करेंगे। एफआईआर दर्ज कर ली गई है। हमारी लड़ाई चलती रहेगी जब तक रामगोपाल वर्मा, चंद्रबाबू नायडू से माफी नहीं मांगते हैं।”

देवीबाबू ने कहा, “मैं तेलांगना में भी शिकायत कर चुका हूं। इस शिकायत का कारण ये है कि उन्होंने चंद्रबाबू नायडू की फेक तस्वीर को साझा किया है क्योंकि वे वाईएसआरसीपी को जॉइन कर रहे हैं।”

रामगोपाल वर्मा पर आरोप है कि उन्होंने नायडू के अलावा उनके बेटे नारा लोकेश, उनकी बहू ब्राह्मणी और उनके पिता बालाकृष्ण पर भी गलत कमेंट्स किए हैं। खबरों की मानें, तो एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक,  शिकायतकर्ता ने यह भी आरोप लगाया कि रामगोपाल वर्मा ने फेक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करने के साथ ही उस पर भद्दे कमेंट्स भी किए हैं। रामगोपाल पर आरोप है कि उन्होंने नायडू के परिवार पर बेवजह कमेंट्स किए हैं। हम इस तस्वीर की जांच करेंगे।

गौरतलब है कि रामगोपाल वर्मा ने एनटीआर पर बायोपिक बनाई है। लक्ष्मी एनटीआर काफी विवादों में रही। फिल्म में चंद्रबाबू नायडू पर तंज कसा गया है। फिल्म के एक डायलॉग में एनटीआर कहते हैं, “मैंने अपनी ज़िंदगी में सिर्फ एक ही गलती की है और वो है उस सांप में विश्वास करना।”

एक बातचीत में राम गोपाल वर्मा ने कहा था, “चंद्रबाबू नायडू की बात करुं तो मैं सिर्फ इतना ही कहना चाहूंगा कि मैं एक ऐसी कहानी पर फिल्म बना रहा हूं जो पब्लिक डोमेन में है और मुझे इस फिल्म को बनाने का पूरा अधिकार है। मेरी कोशिश सिर्फ यही है कि मैं सच को दिखाऊं और मैं किसी को भी फिल्म के सहारे टारगेट नहीं कर रहा हूं।”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh