रणबीर और आलिया पर भड़की कंगना कहा- देशवासियों का पैसा है जिससे आप मर्सडीज में बैठते हैं!

1 min


बॉलीवुड की क्वीन कंगन रनोट अपनी बेबाक और बोल्ड अंदाज़ के लिए जानी जाती है. चाहे मुद्दा कोई भी हो वह अपनी बात आगे जरुर रखती है और कभी कभार अपने तीखे जवाब से सामने वाले का मुह भी बंद कर देती है हाल ही में कंगना पॉलिटिक्स के बारे में डिप्लोमेटिक नेचर के लिए रणबीर कपूर, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की अलोचना की है।

मणिकर्णिका की सक्सेस पार्टी पर कंगना ने पहले तो इस पर पर स्पष्टीकरण दिया कि वे पॉलिटिक्स ज्वॉइन नहीं कर रही हैं। उसके बाद उन्होंने रणवीर सिंह, आलिया भट्‌ट और विशेष रूप से रणबीर कपूर की आलोचना की। उन्होंने कहा- मैंने रणबीर और आलिया को यह कहते हुए सुना है कि- हम पॉलिटिक्स के बारे में क्यूं बोलें? हमने क्या किया? ऐसा नहीं चलता।

https://www.instagram.com/p/Bt2-_9HgRpQ/

आपको जिम्मेदार होना होगा। रणबीर कपूर किसी से कह रहे थे कि मेरे घर में तो बिजली पानी आती है, मुझे क्या पॉलिटिक्स से? आपको पता है न कि देश की वजह से आपका घर है। ये देशवासियों का पैसा है जिससे आप मर्सडीज में बैठते हैं। आपको ऐसा नहीं बोलना चाहिए। आपको क्या लगता है कि यह डेमोक्रेसी है। आप बताइए कि पिछले 5 साल कैसा काम हुआ। उस हिसाब से आप अपना लीडर चुनिए। आपको इस बारे में सोचना चाहिए।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE