डेविल में रणबीर कपूर का नाम माना जा रहा है फाइनल, निभा सकते हैं कबीर सिंह से ज्यादा इंटेन्स और डार्क किरदार

1 min


Ranbir Kapoor in Devil

डेविल में रणबीर कपूर के नाम की चर्चा, दोस्त अयान मुखर्जी से भी ली हरी झंडी

हो सकता है कि एक्टर रणबीर कपूर को जल्द ही हम बेहद ही अलग किरदार में देखें। कबीर सिंह के निर्देशक संदीप वांगा रेड्डी की अगली फिल्म डेविल में रणबीर कपूर का नाम लगभग फाइनल ही माना जा रहा है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो रणबीर कबीर सिंह से भी ज्यादा इंटेन्स और डार्क किरदार में नज़र आ सकते हैं। जो उनके अब तक के निभाए किरदारों से बिल्कुल अलग होगा।

संदीप वांगा और रणबीर कपूर के बीच हो चुकी हैं दो मीटिंग

कहा जा रहा है कि पिछले साल सितंबर महीने में डेविल में रणबीर कपूर को लेने के लिए उन्हें अप्रोच किया गया था। इस दौरान संदीप रेड्डी से उनकी मुलाकात भी हुई। फिर दूसरी मुलाकात जनवरी में हुई और रणबीर कपूर को नैरेशन दिया गया। जो उन्हें काफी पसंद भी आया है। लेकिन इस किरदार को लेकर रणबीर थोड़े असमंजस में हैं। क्योंकि ये थोड़ा सा ग्रे शेड लिए हुए किरदार है। उन्हें डर है कि कहीं शाहिद कपूर की कबीर सिंह की तरह इस फिल्म को भी आलोचनाओं का सामना ना करना पड़े।

Ranbir Kapoor in Devil

अयान मुखर्जी से ली राय

रणबीर कपूर और निर्देशक अयान मुखर्जी की दोस्ती से सभी वाकिफ है। लिहाज़ा अपने इतने अहम प्रोजेक्ट के लिए रणबीर ने अयान से राय ली है। खास बात ये है कि अयान को डेविल की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई। और  उन्होने कहा है कि ये फिल्म उनके करियर के लिए काफी अहम साबित होगी। अब ख़बर आई है कि संदीप रेड्डी और रणबीर के बीच एक और मीटिंग अगस्त में होने वाली है जिसके बाद इस फिल्म को फाइनल कर दिया जाएगा।

पहले प्रभास की एंट्री की भी थी ख़बरें

निर्देशक संदीप वांगा की डेविल में रणबीर कपूर के बाद प्रभास की एंट्री की भी ख़बरें थीं। कहा गया था कि प्रभास ने रणबीर कपूर को रिप्लेस कर दिया है। लेकिन अब फिर से इस फिल्म में रणबीर कपूर का नाम ही फाइनल में माना जा रहा है।

और पढ़ेंः अमरीश पुरी बर्थ एनिवर्सरी / हीरो बनने के लिए छोड़ी थी सरकारी नौकरी, दमदार खलनायकी से कन्नड़, मलयालम, तमिल, तेलुगु फिल्मों में छोड़ी अमिट छाप

SHARE