रणदीप हुड्डा ने छोटे से रोल से की थी बॉलीवुड में एंट्री, अब कर रहे हैं हॉलीवुड डेब्यू (Randeep Hooda Hollywood Debut)

1 min


Randeep Hooda Hollywood Debut

हॉलीवुड फिल्म Extraction से डेब्यू कर रहे हैं रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda Hollywood Debut)




Randeep Hooda Hollywood Debut: रणदीप हुड्डा बॉलीवुड के हैंडसम और बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं। उनके स्टाइल सेंस के साथ-साथ लोग फिल्मों में उनके अभिनय के भी दीवाने हैं। रणदीप हुड्डा के फैंस के लिए एक खुशखबरी ये है कि उनके फेवरेट एक्टर अपना हॉलीवुड डेब्यू (Randeep Hooda Hollywood Debut) करने जा रहे हैं और वो जल्दी ही हॉलीवुड फिल्म में अहम किरदार में नज़र आएंगे।

 

Source: Indiatoday

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाले रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda Hollywood Debut) ने साल 2001 में मीरा नायर की फिल्म ‘मॉनसून वेडिंग’ से अपना बलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में वो बहुत छोटे से रोल में नज़र आए थे। इसके बाद रणदीप कई फिल्मों में अलग-अलग किरदारों में नज़र आए। ‘हाईवे’, ‘रंगसरिया’ और ‘सरबजीत’ जैसी कई फिल्मों में उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया।

हॉलीवुड एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ के साथ करेंगे काम




इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई फिल्म ‘लव आज कल’-2 में रणदीप हुड्डा अहम रोल में नज़र आए थे। इसके बाद वो सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में एक एंटी हीरो की भूमिका में दिखाई देंगे। ये फिल्म इसी साल ईद को मौके पर रिलीज होगी। इसके साथ ही रणदीप हुड्डा हॉलीवुड फिल्म (Randeep Hooda Hollywood Debut) एक्सट्रैक्शन से डेब्यू करने जा रहा है। इस फिल्म में वो हॉलीवुड एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ के साथ काम करते हुए दिखाई देंगे।

Chris Hemsworth

 

Source: Indiatoday

बता दें, कि रणदीप हुड्डा की हॉलीवुड डेब्यू (Randeep Hooda Hollywood Debut) वाली ये फिल्म पहली ऐसी फिल्म होगी, जिसमें कोई भारतीय एक्टर एक्शन पैक्ड रोल निभाते हुए नज़र आएगा। फिल्म में रणदीप एक आर्मी ऑफिसर के किरदार में होंगे। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि फिल्म में अपने रोल के लिए वो दस दिनों तक दिन में दो बार रिहर्सल करते थे। ये फिल्म 24 अप्रैल से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

स्कूल से ही शुरु कर दी थी एक्टिंग

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda Hollywood Debut) की पर्सनल लाइफ और उनके अबतक के फिल्मी करियर की बात करें, तो उनका बचपन काफी मुश्किलों से भरा रहा। जब वो काफी छोटे थे तभी उनके मां-बाप अलग हो गए और रणदीप को अपनी दादी के पास रहना पड़ा। रणदीप ने स्कूल की पढ़ाई सोनीपत के बोर्डिंग स्कूल से की थी। स्कूल में उन्हें ‘रणदीप डॉन हुड्डा’ के नाम से जाना जाता था। उन्हें स्कूल से ही एक्टिंग करने का शौक था।

Randeep Hooda Hollywood Debut

Source: Instagram

आगे की पढ़ाई के लिए रणदीप मेलबर्न चले गए। वहां उन्होंने ह्यूमन रिसोर्स मैंनेजमेंट से पोस्ट ग्रेजुएशन की डिग्री ली। अपना खर्च निकालने के लिए रणदीप हुड्डा ने वहां वेटर, टैक्सी ड्राइवर और कान धोने तक का काम किया। साल 2002 में भारत लौटने के बाद रणदीप एक एयरलाइन कंपनी के मार्केटिंग डिपार्टमेंट में काम करने लगे। इसके साथ ही उन्होंने मॉडलिंग और थियेटर में भी काम करना शुरु कर दिया।




कई एक्ट्रेसेस से रहा अफेयर

तभी एक प्ले के रिहर्सल के दौरान मीरा नायर ने रणदीप को देखा और अपनी आने वाली फिल्म के लिए ऑडिशन देने को कहा। रणदीप के लिए फिल्म ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ टर्निंग प्वॉइंट साबित हुई। उसके बाद उन्होंने ‘साहिब, बीवी और गैंगस्टर’,’जन्न्त-2′, ‘रंगरसिया’, ‘हाईवे’, ‘सरबजीत’ और ‘सुल्तान’ जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम किया। फिल्मों के अलावा रणदीप अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहे हैं।

Randeep Hooda Hollywood Debut)

Source: Instagram

खबरों के मुताबिक, करीब तीन सालों तक रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda Hollywood Debut) का अफेयर सुष्मिता सेन के साथ रहा। साल 2008 में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए, लेकिन दोनों के अलग होने की कोई वजह आजतक सामने नहीं आई। सुष्मिता के बाद रणदीप का अफेयर, नीतू चंद्रा, चित्रांगदा सिंह और अदिति राव हैदरी के साथ भी रह चुका है।

ये भी पढ़ें- सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ के सेट पर रणदीप हुड्डा को लगी चोट, अस्पताल से शेयर की तस्वीर


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये