Rangoli Chandel ने Karan Johar को चेताया, दी Kangana Ranaut से दूर रहने की सलाह

1 min


करण जौहर ने कंगना रनौत की तरफ बढ़ाया था दोस्ती का हाथ

Kangana ranaut और Karan Johar….दोनों बॉलीवुड सेलिब्रेटी के बीच कोल्ड वॉर किसी से छिपी नहीं है। दोनों कई बार अप्रत्यक्ष रूप से आमने-सामने हो चुके हैं। वहीं अब जब करण जौहर(KaranJohar) ने कंगना रनौत(KanganaRanaut) की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाना चाहा तो कंगना रनौत की बहन रंगोली ने करण को चेतावनी दे डाली है। जी हां…सहीं सुना आपने…चेतावनी ! रंगाली चंदेल जो कंगना की बहन भी हैं और कंगना का ऑफिशियल काम भी संभालती हैं, उन्होने करण को कंगना से दूर रहने की सलाह देते हुए कहा है कि इसी में सभी की भलाई है। आप सोच रहे होंगे…भई ये क्या मामला है। तो चलिए पहले आपको पूरा मामला समझा देते हैं।

पद्मश्री पुरस्कार मिलने के बाद शुरू हुई सारी बात

ये सारी बात शुरु हुई है Kangana Ranaut और Karan Johar को मिले पद्मश्री पुरस्कार के बाद। दोनों को इस बार पद्मश्री से सम्मानित किया गया है। जिसके बाद एक इंटरव्यू में करण जौहर ने कंगना की तारीफ की थी। और कहा था कि “कंगना और मेरे बीच तनाव को लेकर काफी कुछ कहा गया। लेकिन हम जब भी पब्लिक प्लेस में मिलते हैं, तो एक-दूसरे को बधाई ज़रुर देते हैं। कल अगर मेरे पास कोई एक फ़िल्म है, जिसके लिए कंगना की आवश्यकता हो, तो ऐसे में मैं फोन उठाऊंगा और कंगना को फोन करूंगा.” ये कहकर करण ने कंगना के साथ दोस्ती की शुरुआत करनी चाही। लेकिन हुआ इससे उलटा ही। क्योंकि इस इंटरव्यू को देखने के बाद कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होने लिखा –

“आखिरी बार जब कंगना ने करण जौहर की फ़िल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ देखी, तो वह गुस्से में थी। उन्होंने मुझसे कहा- कैंसर पीड़ित की कीमोथैरेपी चल रही है, फिर भी क्रीप लड़का जबरदस्ती करता है। लड़का कहता है, अब तो मेरी हो जा, अब तो तुझे कैंसर है। कंगना इसे देखने के बाद काफी देर तक शॉक में रही थी। करण जौहर जी अगर ऐसी स्क्रिप्ट लेकर आओगे, तो आपको भगवान भी नहीं बचा सकता। प्लीज़ कंगना से दूर रहो, सबकी भलाई इसी में है।”

सिर्फ यहीं नहीं बल्कि रंगोली ने इससे पहले एक और ट्वीट कर करण जौहर पर तंज कसा। उन्होने लिखा -“करन जौहर कह तो ऐसे रहे हैं कि जैसे फोन करने पे कंगना आ जाती हैं। भाईसाहब आपके और मेरे चाहने से क्या होता है? कंगना को तो स्क्रिप्ट चाहिए होती है। कभी होगी आपके पास उसके लायक स्क्रिप्ट।”

बस फिर क्या था..देखते ही देखते मामला सोशल मीडिया पर छा गया। और Kangana Ranaut की तरफ से ये भी साफ कर दिया गया कि उन्हे करण जौहर की फिल्मों में कोई खास दिलचस्पी नहीं है।

क्यों है कंगना और करण के बीच दूरियां

कंगना रनौत(Kangana Ranaut) और करण जौहर(Karan Johar) के बीच विवाद की असल वजह है इंडस्ट्री में फैला भाई-भतीजावाद, जिसको बढ़ावा देने का आरोप कंगना, करण पर लगा चुकी हैं। कॉफी विद करण के एक एपिसोड में कंगना ने कहा था कि जब वो अपनी बायोपिक लिखेंगी तो एक चैप्टर भाई-भतीजावाद का ज़रूर होगा। माना जाता है कि इसी बयान के बाद से दोनों के बीच दरार आ गई थी।

फिलहाल कंगना की पंगा फिल्म बंटोर रही है सुर्खियां

हाल ही में Kangana Ranaut की “पंगा” रिलीज़ हुई है। जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है। ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसे डायरेक्ट किया है अश्विनी अय्यर तिवारी ने। “पंगा” में कंगना रनौत के अलावा जस्सी गिल, ऋचा चड्ढा, नीना गुप्ता और योग्या भसीन भी अहम भूमिकाओं में हैं।

जयललिता की बायोपिक थवाइवी होगी Kangana Ranaut की अगली फिल्म

वहीं कंगना जल्द ही जयललिता की बायोपिक “थलाइवी” में भी नज़र आएंगी। जिसमें सबसे ज्यादा उनके लुक को लेकर चर्चा हो रही है। हालांकि ये फिल्म कुछ कारणों से कानूनी पचड़े में भी फंसी है। अब कोर्ट इस फिल्म का क्या भविष्य तय करेगा ये आने वाले समय में ही पता चल पाएगा।

और पढ़ेः कंगना जल्द ही ‘थलाइवी’ जयललिता का जीवन जिएंगी


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये