Ranveer Singh Airport Look / पिंक चश्मे से हरे जूतों तक…देखिए रणवीर सिंह का ये एयरपोर्ट लुक

1 min


Ranveer Singh Airport Look

जब पिंक चश्मे लगाकर एयरपोर्ट पर पहुंचे रणवीर सिंह (Ranveer Singh Airport Look)

बॉलीवुड में फैशन को लेकर अगर बात होती है तो वो रणवीर सिंह से शुरू होकर उन्ही पर खत्म हो जाती है। अब शख्सियत ही ऐसी है जनाब की। जब तक कुछ नया ट्राई ना करें लगता है इन्हें नींद ही नहीं आती। वहीं अब इनका नया एयरपोर्ट लुक(Ranveer Singh Airport Look) भी खूब सुर्खियों में है। पिंक चश्मे से लेकर ब्लू टी शर्ट और हरे जूतों तक….सभी में कहर ढा रहे हैं।

रणवीर सिंह हाल ही में एयरपोर्ट पर नज़र आए। वो लंदन जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे थे और हर बार की तरह इस बार भी उनके लुक ने सभी का ध्यान खींचा। ब्लैक हूडी और मैचिंग जॉगर्स पैंट में नज़र आए रणवीर सिंह ने पिंक चश्मों और हरे जूतो से अपने लुक(Ranveer Singh Airport Look) को पूरा किया।

Ranveer Singh Airport Look

Source – Mensxp

रणवीर के एयरपोर्ट लुक पर आ रहे हैं फनी कमेंट(Funny Comment on Ranveer Singh Airport Look)

Ranveer Singh Airport Look

Source – Mensxp

रणवीर सिंह के इस Catchy airport look पर लोगों के फनी कमेंट भी आ रहे हैं। कोई कह रहा है कि उन्होने किसी बच्चे के चश्मे पहन लिए हैं तो कोई कह रहा है दीपिका के सनग्लासेस पहन कर आ गए हैं। दरअसल रणवीर के चश्मे का जो रंग और डिज़ाइन अकसर लड़कियों को काफी पसंद आता है।

Versace के इन Sunglasses की कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

Ranveer Singh Airport Look

Source – Mensxp

रणवीर सिंह के जब इस पिंक चश्मे ने लोगों को दीवाना बनाया तो हमनें इसके बारे में सर्च किया तो पता चला कि ये चश्मे लगभग 19,044 रूपए के हैं। यानि पॉकेट मनी बचाकर और अपने फालतू खर्चों को रोककर थोड़ी मेहनत की जाए तो आप भी इन चश्मों को खरीद सकते हैं।

Green Shoes भी नहीं है किसी से कम

Ranveer Singh Airport Look

Source – Mensxp

रणवीर सिंह का ओवरऑल एयरपोर्ट लुक(Ranveer Singh Airport Look)  काफी पसंद किया जा रहा है। केवल पिंक चश्मे ही नहीं बल्कि हरे जूतों ने भी सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है।

कपिल देव के रोल में फिल्म ‘83’ में नज़र आएंगे रणवीर सिंह(Ranveer Singh Upcoming Movie)

रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म इस साल फिल्म ’83’ में नज़र आएंगे। जो 1983 में हुए क्रिकेट वर्ल्डकप पर आधारित है। इस फिल्म में वो कपिल देव की भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। ’83’ में दीपिका पादुकोण भी दिखाई देंगी वो कपिल देव बने रणवीर सिंह की पत्नी का रोल निभाएंगी। इससे पहले वो 24 मार्च को रिलीज़ होने जा रही है अक्षय कुमार स्टारर सूर्यवंशी में नज़र आएंगे। हालांकि फिल्म में उनका रोल छोटा है लेकिन इसको लेकर वो काफी चर्चाओं में बने हैं। सूर्यवंशी रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी उनकी चौथी यूनिवर्स कॉप मूवी है। जो गुड़ी पाड़वा से एक दिन पहले रिलीज़ हो जाएगी। खास बात ये है कि 24 मार्च से मुंबई के सभी सिनेमाघर 24X7 होने जा रहे हैं। हाल ही में सूर्यवंशी का ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया गया है।

और पढ़ेंः दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर कहा, “रणवीर सिंह हैं मेरे सुपर ड्रग”