करण जौहर की फिल्म में फिर साथ दिखेगी रणवीर सिंह-आलिया भट्ट की जोड़ी

1 min


रणवीर सिंह आलिया भट्ट

करण जौहर की रोमांटिक फिल्म में फिर साथ दिखेंगे रणवीर सिंह और आलिया भट्ट

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी को दर्शकों ने फिल्म गली बॉय में काफी पसंद किया था। फिल्म के लिए दोनों की काफी तारीफ भी हुई थी। वहीं, अब खबर है रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी एक बार फिर से देखने को मिलेगी। दरअसल, करण जौहर की एक रोमांटिक फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट एक बार फिर से साथ आने वाले हैं। करण जौहर की फिल्म में दोनों एक बार फिर से रोमांस करते हुए नजर आएंगे। खबरों के मुताबिक, करण ने फिल्म की कहानी रणवीर और आलिया को सुनाई और दोनों ने फिल्म के लिए हामी भर दी है। अब इस फिल्म पर जल्दी ही काम शुरू हो जाएगा।

रोमांटिक फिल्म पर काम कर रहे हैं करण जौहर

गौरतलब है कि रणवीर, आलिया और करण जौहर, लॉकडाउन से पहले ही एक साथ फिल्म तख्त पर काम शुरू करने वाले थे। जो कि धर्मा प्रोडक्शन्स का महत्त्वाकांक्षी पीरियड ड्रामा फिल्म थी। फिलहाल, ये प्रोजेक्ट लॉकडाउन और महामारी के बीच टल गया है। लेकिन, करण जौहर ने इस दौरान एक हल्की फुल्की फिल्म पर काम शुरू कर दिया था। हालांकि, तख्त की रिलीज़ डेट अनाउंस हो चुकी है। लेकिन, अभी करण जौहर इस फिल्म से ब्रेक लेने जा रहे हैं। वैसे भी रणवीर-आलिया, दोनों ही तख्त का हिस्सा थे लेकिन मौजूदा हालात को देखकर लगता नहीं है कि वो दोनों ही फिल्म को अपनी डेट्स दे पाएंगे।

गंगूबाई में आलिया के पति के रोल में होंगे रणवीर सिंह

बात करें करीना कपूर खान की तो फिलहाल वो प्रेगनेंट हैं। वहीं, आलिया भट्ट की फिल्मों की शूटिंग शुरू हो चुकी है और वो गंगूबाई की शूटिंग पहले शुरू करेंगी। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में आलिया भट्ट एक कोठेवाली का किरदार निभा रही हैं। माना जा रहा है कि रणवीर सिंह ने भी संजय लीला भंसाली को गंगूबाई के लिए हामी भर दी है और इस फिल्म में वो आलिया के पति के एक छोटे से रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें- अजय देवगन पहली बार यशराज फिल्म्स के साथ करेंगे इस मेगा प्रोजेक्ट पर काम


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये