रणवीर सिंह और गोविंदा ने स्टेज पर साथ में की मस्ती

1 min


रणवीर सिंह और गोविंदा एक-दूसरे के बड़े फैन हैं। उनकी शादी हो या कोई अवॉर्ड फंक्शन रणवीर सिंह हमेशा गोविंदा के हिट गानों पर डांस करते आए हैं। दोनों ने ‘किल दिल’ में साथ काम किया था। गोविंदा और परिवार ‘द बिग पिक्चर’ में मेहमान थे – जिसे रणवीर सिंह होस्ट करते हैं और बाद वाले शांत नहीं रह सकते, उनका उत्साह देखने लायक था।

दोनों ने गोविंदा के नवीनतम एकल ‘टिप टिप पानी बरसा’ पर नृत्य किया जो उनके यूट्यूब चैनल पर लॉन्च किया गया था। गौरतलब है कि गोविंदा ने गाने पर न सिर्फ अपने कातिलाना डांस स्टेप्स किए हैं बल्कि इसे खुद भी गाया है। यह गाना यूट्यूब पर 1 मिलियन का आंकड़ा पार कर रहा है और फैंस इसके दीवाने हो रहे हैं।

यहां देखिए दोनों की परफॉर्मेंस:

रणवीर सिंह ने गोविंदा को अपना आदर्श कहा है और यही कारण है कि उन्होंने विभिन्न प्लेटफार्मों पर कई बार अभिनेता बनने का फैसला किया। रणवीर ने कहा, “चाहे वह भावना हो, कॉमेडी हो या नृत्य हो, वह सरासर प्रतिभा के मामले में हर किसी से ऊपर हैं। गोविंदजी एक लीजेंड हैं। मैं शायद उनके सबसे बड़े प्रशंसकों में से एक हूं। मैंने उनकी फिल्में देखी हैं – उनमें से कुछ 50 से अधिक बार। मैं उससे प्यार करता हूं। वह एक आइकन हैं।”

रणवीर सिंह की कॉलर ट्यून ‘राजा बाबू’ का एक गाना है और उनकी व्हाट्सएप डिस्प्ले पिक्चर गोविंदा की है। एक अवसर पर, गोविंदा को यह कहते हुए उद्धृत किया गया था “रणवीर बहुत स्वाभाविक है, वह बहुत ही व्यक्तिगत तरीके से आते है, मिलते है और बात करते है। अभिनय के प्रति उनका दृष्टिकोण भी स्वाभाविक है। वह वास्तव में एक अच्छे अभिनेता हैं और मुझे लगता है कि वह वास्तव में कड़ी मेहनत करते हैं। मुझे विश्वास है कि वह धन्य है।” दोनों पावरहाउस कलाकारों के इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे के वीडियो शेयर करने के कई उदाहरण हैं।

SHARE

Mayapuri