ढाई घंटों में चंगुल से निकल पाई थीं रश्मि देसाई…जानें कौन है सूरज जिन पर लगाया है कास्टिंग काउच का आरोप(Rashmi Desai News)

1 min


Rashmi Desai News

Rashmi Desai News : महज़ 16 साल की उम्र में ही रश्मि देसाई ने झेला इतना सब

रश्मि देसाई टेलीविज़न इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। हाल ही में वो बिग बॉस 13 में नज़र आई। उन्होने घर में भले ही ज्यादा कुछ ना किया हो लेकिन सिद्धार्थ शुक्ल के साथ तमाम विवादों और अफनी निजी जिंदगी को लेकर उन्होने खूब सुर्खियां लूटी। वहीं अब कास्टिंग काउच को लेकर भी रश्मि देसाई ने बड़ा खुलासा(Rashmi Desai News)किया है। जिसे सुनकर हर कोई हैरान है।

रश्मि देसाई ने किया हैरान करने वाला खुलासा(Rashmi Desai News)

हाल ही में रश्मि ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होने कास्टिंग काउच के अपने भयानक सच को बयान किया है। उन्होने बताया कि वो महज़ 16 साल की थी जब ऐसा कुछ उनके साथ हुआ। वो इससे काफी घबरा भी गई थी। यहां तक की रश्मि ने ऐसा करने वाले के नाम का भी खुलासा कर दिया है। आइए आपको बताते हैं कि रश्मि ने क्या कहा –

“वह पहले व्यक्ति थे जिन्होंने मेरा फायदा उठाने और मेरे साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की। एक दिन उन्होंने मुझे कॉल कर ऑडिशन के लिए बुलाया था। मैं पहुंच गई और वहां मेरे अलावा कोई नहीं था। वहां न कोई कैमरा था, उन्होंने मेरी ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर मुझे बेहोश करने की पूरी कोशिश की थी। मैं कह रही थी कि मुझे यह सब नहीं करना। वहां से मैं किसी तरह ढाई घंटों में बाहर आ पाई और मैंने ये सारी बातें अपनी मम्मी को बताईं। अगले दिन हम उनसे दोबारा मिलने गए और इस बार मेरी मां ने उन्हें चांटा भी मारा.”

रश्मि ने बताया ऐसा करने वाले का नाम

रश्मि(Rashmi Desai News) के साथ जिसने ऐसा सब करने की कोशिश की थी। उसका नाम भी रश्मि ने इंटरव्यू में बताया है। रश्मि ने कहा –

“जब 13 साल पहले मैंने अपना करियर शुरू किया था तो मैं बहुत छोटी और पूरी तरह नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से थी। मैं इस उद्योग में किसी को जानती भी नहीं थी। मुझे याद है कि मुझसे कहा गया था कि अगर तुमने कास्टिंग काउच का सामना नहीं किया तो तुम्हें यहां काम नहीं मिलेगा। उनका नाम सूरज है और मुझे नहीं मालूम कि वो इस वक्त कहां हैं। हम पहली बार मिले थे, उन्होंने मुझसे मेरे स्टेटस्टिक्स के बारे में बारे में पूछा और मुझे नहीं मालूम था कि इसका क्या मतलब है। मैंने उनसे कहा कि मुझे इसका मतलब नहीं मालूम और उन्हें पता था कि वह इन चीजों से अनजान हैं।”

टीवी सीरीयल उतरन से मिली थी रश्मि को पहचान

उतरन नाम के टीवी सीरीयल से अपने करियर की शुरूआत करने वाली रश्मि का इस सीरीयल में कैरेक्टर का नाम था तपस्या। इस टीवी शो से उन्हें(Rashmi Desai News) घर-घर में पहचान मिली। उन्हे लोग जानने पहचानने लगे। उन्होने उतरन में अपने को एक्टर नंदिश संधु से शादी की थी। लेकिन जल्द ही दोनों के बीच तलाक भी हो गया। हाल ही में वो बिग बॉस 13 में पहुंची थी जहां वो टॉप 5 में शामिल हुई।

और पढ़ेंः ये हैं वो बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ जो Surrogacy से बने मम्मी-पापा


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये