अचानक सड़क पर रवीना टंडन का डांस देख शर्मिंदा हो गई उनकी बेटी, वीडियो वायरल

1 min


रवीना टंडन का डांस

अचानक न्यूयॉर्क की सड़कों पर डांस करने लगीं रवीना टंडन

दुनियाभर में कोरोनावायरस के खतरे से लोग खौफ में हैं। भारत में भी लोग कोरोनावायरस से बचने के लिए लॉकडाउन की वजह से अपने घरों में बंद हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो रवीना टंडन ने खुद शेयर किया है। बता दें कि रवीना टंडन का डांस वीडियो 3 साल पुराना है। इस वीडियो में वो पति अन‌िल थडानी और बेटी राशा के साथ नजर आ रही हैं। रवीना टंडन का डांस वी‌डियो अमेरिका के न्यूयॉर्क सिटी की सड़कों पर घूमने के दौरान का है। इस थ्रोबैक वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने खुद बताया कि उनके डांस की वजह से कैसे उनकी बेटी पूरी तरह शर्मिंदा हो गई थी और भागना चाहती थी।

रवीना के डांस से शर्मिंदा हुई उनकी बेटी

रवीना टंडन का डांस वीडियो जो वायरल हो रहा है, उसमें रवीना एक लाल रंगे के शॉर्ट वन-पीस में दिखाई दे रही हैं। जबकि उनके पति जींस पैंट और शर्ट पहने हुए हैं। बेटी ने छापेदार टॉप पर हॉट पैंट पहना हुआ है। ये तीनों न्यूयॉर्क सिटी की सड़कों पर पैदल चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन अचानक रवीना अपनी बेटी के सामने सड़क पर ही डांस करने लगती हैं। पहले उनकी बेटी उन्हें ऐसा ना करने को कहती है, लेकिन रवीना उत्साह में और ज्यादा डांस करने लगती हैं। वो किसी अजनबी से भी डांस करने को कहने लगती है।

इसके बाद उनकी बेटी राशा भागकर पिता अनिल थडानी के पास आकर लिपट जाती है। जिसे देखकर आप भी अंदाज़ा लगा लेंगे कि रवीना की बेटी को अपनी मां का सड़क पर डांस करना पंसद नहीं आया। शायद वो अपने पापा से मां को शांत कराने के लिए कहती, तब तक रवीना अनिल को भी डांस के लिए कहती हैं और अनिल भी अपने बाराती डांस वाले अंदाज में नाचने लगते हैं। ये सब देखकर राशा वहां से तेज कदमों से कैमरे से मुंह बचाते हुए आगे की तरफ निकल जाती है।

फिर से दुनिया को चमकते देखेंगे

रवीना टंडन ने डांस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “साल 2017 के वे दिन जब न्यूयॉर्क शहर की सड़कें पूरी तरह से फन और खुशियों से भरी हुई थीं। आज पूरे न्यूयॉर्क के लिए प्रार्थना करनी पड़ रही है। इंडिया, खासकर के महाराष्ट्र, इटली, लंदन सबको प्रार्थनाओं की जरूरत है। ओम. शायद जल्द ही हम पूरी दुनिया को फिर से चमकता हुआ देख पाएंगे। इस घातक बीमारी से जिन लोगों की जिंदग‌ियां चली गईं, मैं उनके आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करती हूं। आप सभी हमेशा हमारी प्रार्थनाओं में रहेंगे। इस वीडियो में राशा हमेशा की तरह मेरे व्यवहार से पूरी तरह से शर्मिंदा थी। अनिल और मैं उसे बहुत ज्यादा चिढ़ा रहे थे। वो भागने की कोशिश कर रही थी।”

बता दें कि राशा थडानी, रवीना टंडन की छोटी हैं। इससे पहले रवीना ने पूजा टंडन और छाया टंडन को गोद लिया था। जबकि फिल्म डिस्ट्रिब्यूटर अनिल थडानी के साथ के साथ शादी के बाद रवीना ने बेटी राशा और बेटे रणबीरवर्धन को जन्म दिया।

डांस में सिर्फ रवीना दे सकती थीं गोविंदा को टक्कर

गौरतलब है कि रवीना अबतक ‘मोहरा‘, ‘दिलवाले’, ‘लाडला’, ‘इम्तिहान’, ‘अंदाज़ अपना-अपना’, ‘बड़े मियां छोटे मियां’, ‘आंटी नंबर 1’, ‘दुल्हे राजा’, ‘अनाड़ी नंबर 1’ जैसी फिल्मों में बेहतरीन डांस से लोगों की तारीफें बटोर चुकी हैं। यहां तक कि एक ऐसा भी टाइम था, जब लोग मानते थे कि डांस के मामले में केवल रवीना ही थीं जो गोविंदा को टक्कर दे पाती थीं। ‘टिप-टिप बरसा पानी’ में उनके डांस को आज भी बॉलीवुड के सबसे इरोटिक डांस में गिना जाता है।

ये भी पढ़ेंबॉलीवुड अभिनेता पूरब कोहली का पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव, खुद किया खुलासा


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये