KKK 14 और Hyundai Motor India Ltd आपको दे रहा है बड़ा मौका

13 साल से अधिक समय से, कलर्स का 'खतरों के खिलाड़ी' स्टंट-आधारित मनोरंजन का बेमिसाल चैंपियन रहा है, जो डर से लड़ने के हैरान करने वाले पलों से भरा रहा है. अपनी रोमांच बढ़ाने वाली विरासत को आगे बढ़ाते हुए...

author-image
By Shilpa Patil
New Update
Khatron Ke Khialdi 14 and Hyundai Motor
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

13 साल से अधिक समय से, कलर्स का 'खतरों के खिलाड़ी' स्टंट-आधारित मनोरंजन का बेमिसाल चैंपियन रहा है, जो डर से लड़ने के हैरान करने वाले पलों से भरा रहा है. अपनी रोमांच बढ़ाने वाली विरासत को आगे बढ़ाते हुए, इसका नया सीज़न संभव काम करने की सीमाओं को आगे बढ़ाने और प्रतियोगियों को रोमानिया में असाधारण डेयरडेविल में बदलने का वादा करता है. इतने सालों में, कई आम लोगों ने शो के प्रतियोगियों और इसके अदम्य मेज़बान रोहित शेट्टी के साथ फ्रेम साझा करने का सपना देखा है. पहली बार, यह सपना किसी भाग्यशाली व्यक्ति के लिए हकीकत बन जाएगा. एक प्रसिद्ध ऑटोमोबाइल निर्माता, हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (“हुंडई”) मनोरंजन की दुनिया और ऑटोमोटिव के एकीकरण में एक रोमांचक उपलब्धि हासिल करते हुए, पहली बार प्रेजेंटिंग प्रायोजक के रूप में शो में शामिल हुई है. इस अनूठे सहयोग में एक एडवेंचरस ट्विस्ट लाते हुए, हुंडई रोमांच के फैक्टर को एक पायदान ऊपर ले जा रही है, एक वाइल्ड राइड की गारंटी दे रही है जो हर किसी को अपनी सीटों पर चिपकाए रखेगा. शो के इतिहास में एक नया अध्याय जोड़ते हुए, इस प्रेजेंटिंग प्रायोजक ने किसी आम व्यक्ति के लिए पहली बार खिलाड़ी ड्रीम को जीने के जीवन में एक बार मिलने वाले अवसर के द्वार खोल दिए हैं. 'हुंडई ड्राइव टू विन कॉन्टेस्ट' के माध्यम से, एक लकी कार उत्साही को प्रतिष्ठित खिताब 'खास खिलाड़ी ऑफ द सीज़न' से सम्मानित किया जाएगा. थ्रिल-सीकर्स को बस अपने नज़दीकी हुंडई शोरूम में जाना होगा और एक कार की टेस्ट ड्राइव लेनी होगी और 5 भाग्यशाली थ्रिल-सीकर्स को सीज़न के फिनाले में शामिल होने का मौका मिलेगा, और एक फाइनलिस्ट थ्रिल-सीकर को शो के फाइनलिस्ट के साथ स्टंट करने और एक हुंडई कार जीतने का मौका मिलेगा. संदेश ज़ोरदार और स्पष्ट है, 'अगर आप में जीतने की इच्छा है, तो बस जीतने के लिए ड्राइव करें'.

वायकॉम18 के हेड-नेटवर्क सेल्स, महेश शेट्टी ने कहा,

Mahesh Shetty, Head-Network Sales, Viacom18

“खतरों के खिलाड़ी रोमांच बढ़ाने वाले मनोरंजन का प्रतीक रहा है, जहां प्रतियोगी अपने गहरे डर का सामना करते हैं और चुनौतियों पर जीत पाने के लिए अपनी सीमाओं को पार करते हैं. इस सीज़न में प्रेजेंटिंग प्रायोजक के रूप में प्रसिद्ध ऑटोमोबाइल निर्माता, हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने डेब्यू किया है, जो शो के इतिहास में एक रोमांचक उपलब्धि है. उत्कृष्टता और रोमांच के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के साथ, हुंडई खतरों के खिलाड़ी के दिल की धड़कने बढ़ाने वाले एक्शन में इंटरैक्टिविटी का अभूतपूर्व तत्व जोड़ता है. यह नवीन साझेदारी रोज़मर्रा के नायक को 'खास खिलाड़ी ऑफ द सीज़न' के रूप में स्पॉटलाइट में आने और टेलीविज़न पर स्टंट करने का जीवन में एक बार मिलने वाला अवसर प्रदान कर रही है, जो इस डेरिंग रियलिटी शो में भी पहली बार होगा. हमारा प्रयास दर्शकों के साथ जुड़ाव बढ़ाना, ब्रैंड की धारणा को मजबूत करना, और रोमांचकारी अनुभव के माध्यम से दर्शकों को अतिरिक्त महत्व देना है.”

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड के सीओओ, तरुण गर्ग ने कहा,

Tarun Garg, COO, Hyundai Motor India Ltd.

“हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड में, हम लगातार ऐसी पहलों के साथ साझेदारी करने की कोशिश करते हैं जो नवाचार के प्रति हमारे जुनून को दर्शाती हों और जनता के साथ अच्छी तरह से कनेक्ट करती हों. कलर्स के लोकप्रिय रियलिटी शो, खतरों के खिलाड़ी के साथ हमारे सहयोग का उद्देश्य शो के राष्ट्रव्यापी फैनबेस को शामिल करना और हमारे दर्शकों के समक्ष एक्शन से भरपूर और उत्साहजनक अनुभव पेश करना है. रोमांच को और बढ़ाते हुए, हम दर्शकों को 'हुंडई ड्राइव टू विन' प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आमंत्रित करते हैं, जहां उनके पास 'खास खिलाड़ी ऑफ द सीज़न' का प्रतिष्ठित खिताब जीतने का मौका है. अदम्य साहस की भावना को अपनाते हुए, हम अकल्पनीय चुनौतियों से भरे एक रोमांचक सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.”

'खतरों के खिलाड़ी 14' का प्रीमियर जल्द ही कलर्स पर होगा.

Read More

बिग बॉस 9 के कपल प्रिंस-युविका ने अनाउंस की प्रेग्नेंसी की खबर

करण जौहर को चढ़ा एक्टिंग का खुमार,निर्देशकों से मांगा काम

परिवार के नाम रामायण बेस्ड बताते हुए सोनाक्षी ने खुद को कहा शूर्पणखा

कॉफ़ी विद करण सीज़न 9, 2025 में आएगा वापस

Latest Stories