Superstar Singer 3 : Bhagyashree ने की प्रतियोगी Devansriya की तारीफ

इस रविवार, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का होमग्रोन फॉर्मेट, 'सुपरस्टार सिंगर 3', अविश्वसनीय युवा प्रतिभाओं के परफॉर्मेंस से भरे एक यादगार एपिसोड में सदाबहार सुंदरियों, मधु शाह और भाग्यश्री पटवर्धन की मौजूदगी...

New Update
On Superstar Singer 3 Bhagyashree praises contestant Devansriya voice
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इस रविवार, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का होमग्रोन फॉर्मेट, 'सुपरस्टार सिंगर 3', अविश्वसनीय युवा प्रतिभाओं के परफॉर्मेंस से भरे एक यादगार एपिसोड में सदाबहार सुंदरियों, मधु शाह और भाग्यश्री पटवर्धन की मौजूदगी को सेलिब्रेट करेगा. हर प्रतियोगी 90 के दशक के मधुर क्लासिक्स में अपने अनूठी स्टाइल को शामिल करेगा, और मंच प्रतिभागियों के युवा उत्साह और विशेष अतिथियों के अनुभव के सामंजस्यपूर्ण ब्लेंड से गूंज उठेगा, जिससे सभी संगीत प्रेमियों को एक यादगार अनुभव मिलेगा.

uj

कई परफॉर्मेंस के बीच एक मनमोहक पल में, केरल के कोझिकोड की देवनश्रिया के, फिल्म "मैंने प्यार किया" के प्रसिद्ध रोमांटिक गीत "दिल दीवाना" को परफॉर्म करके दिल जीत लेंगी. इस असाधारण परफॉर्मेंस से हैरान मेहमान भाग्यश्री पटवर्धन ने देवी की तारीफ करते हुए कहा, "यह वाकई लाजवाब था! आपके परफॉर्मेंस ने मेरे रोंगटे खड़े कर दिए. आपकी आवाज़ कितनी मधुर है. मुझे लगता है कि आपकी आवाज़ के लिए 'मैंने प्यार किया 2' बनाई जानी चाहिए. लता जी की तरह सही अलाप लेना बहुत मुश्किल है, लेकिन आपने इसे बिल्कुल सटीक किया. मैं आपके गाने में पूरी तरह खो गई थी. मैं सूरज जी से अनुरोध करना चाहती हूं कि वह इन्हें 'मैंने प्यार किया 2' में प्लेबैक के रूप में इस्तेमाल करें. गॉड ब्लेस यू."

मेहमान मधु शाह ने भी कहा,

Guest Madhoo Shah

"देवी, आपकी आवाज़ में बेहद शुद्धता है. जब मैंने आंखें बंद करके आपको गाते हुए सुना, तो मुझे यकीन ही नहीं हुआ कि आप इतनी छोटी हैं. मैंने पहले भी आपका परफॉर्मेंस देखा है, और मुझे हमेशा हैरानी होती है कि आप ऐसा कैसे करती हैं. आपकी उम्र के बावजूद, आप अपने गीतों में बहुत सारी भावनाओं को खूबसूरती से व्यक्त करती हैं. आप बेहतरीन थी. गॉड ब्लेस यू."

ghy

बाद में, नेहा कक्कड़ और हर्ष लिंबाचिया के अनुरोध पर, भाग्यश्री और मधु गाने का सिग्नेचर स्टेप करेंगी, और वे लड़कों से वही स्टेप करने के लिए कहेंगी जो सलमान खान ने 'मैंने प्यार किया' में किया था, जबकि देवनश्रिया गाना गाएंगी.

gtgh

इन जादुई पलों को देखने के लिए सुपरस्टार सिंगर 3 देखें, हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे, केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर!

Read More

जहीर ने छुए सास के पैर,शादी से पहले शत्रुघ्न सिन्हा के साथ दिए पोज

'मर मर के' शाहरुख ने की थी फिल्म 'कुछ कुछ होता है',फराह ने किया खुलासा

अमिताभ बच्चन की फिल्म शोले में तकनीशियन का काम करते थे कमल हासन?

शत्रुघ्न सिन्हा चाहते थे सोनाक्षी सिन्हा के पति उनके साथ रहें?

Latest Stories