रेड बस ने एमएस धोनी को अपना ऑफिशियल ब्रांड एंबेसेडर नियुक्त किया

1 min


red Bus Proudly Presents MS Dhoni As Its Official Brand Ambassador

दुनिया के सबसे बड़े बस टिकटिंग प्‍लेटफॉर्म, रेड बस ने भारतीय क्रिकेट के चमकदार सितारे एमएस धोनी को अपना ब्रांड एंबेसेडर घोषित किया है। धोनी विभिन्‍न मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर ब्रांड के लिए सभी बड़े कैम्‍पेन में शिरकत करेंगे और जल्‍द ही ब्रांड के लिए अपने पहले प्रमोशनल कान्‍सेप्‍ट में नज़र आएंगे।

रेड बस जहां पहले से ही भारतीय ऑनलाइन बस टिकटिंग सेगमेंट में पैर जमा चुका है, वहीं अब यह अपने ग्राहकों के साथ अपने संबंध और भी मजबूत बनाने की कोशिश कर रहा है। इसी के साथ यह नए ग्राहकों के एक बड़े समूह तक पहुंच बढ़ाने की कोशिश कर रहा है। कंपनी ने देश भर के ग्राहकों के साथ जुड़ने के लिए धोनी को सबसे लोकप्रिय खिलाड़ियों में से एक और एक अच्छी पर्सनैलिटी माना है।

धोनी की छोटी शुरुआत, उनका शानदार सफर और उसके बाद की उपलब्धियां उनकी महानता को दर्शाती हैं और इन्‍हीं सब चीजों के चलते धोनी ने देश भर के लाखों लोगों की सराहना और उनका प्‍यार हा‍सिल किया है। रेड बस का सफर भी ठीक ऐसा ही रहा है। इसने भी एक ऐसे डिजिटल प्‍लेटफॉर्म के न‍िर्माण के साथ एक छोटी सी शुरुआत की, जो बस यात्रा के बेहतर अनुभव के लिए मुसाफिरों और बस ऑपरेटरों को एक साथ जोड़ता है। 2006 में एकमात्र बस ऑपरेटर के साथ अपनी पहली साझेदारी से लेकर आज 2500 से अधिक बस ऑपरेटरों से गठबंधन तक, रेड बस ने एक लंबा सफर तय किया है। आज यह ब्रांड 20 मिलियन से अधिक यात्रियों की सेवा प्रदान कर रहा है। साथ ही कंपनी ने खुद को देश के सबसे बड़े और सबसे विश्वसनीय बस टिकटिंग प्लेटफ़ॉर्म के रूप में स्‍थापित किया है। धोनी के व्‍यक्तित्‍व में कंपनी के सफर की झलक दिखाई देती है, और इसके साथ रेड बस का लक्ष्‍य अपने नए कैम्‍पेन के जरिए ग्राहकों के साथ एक मज़बूत संबंध बनाना है।

धोनी के कॉमर्शियल एन्‍गेजमेंट का प्रबंधन करने वाले रीति ग्रुप के चेयरमैन एवं मैनेजिंग डायरेक्‍टर अरुण पाण्‍डेय ने कहा, “रेड बस ब्रांड भारत के छोटे शहरों और कस्‍बों में रहने वाले लोगों की ज़िंदगियों और आकांक्षाओं में बदलाव लाने का काम कर रहा है।एमएस धोनी और रेड बस, दोनों में ही कोशिश करने और बदलाव लाने का एक जैसा जुनून है। हमें उम्‍मीद है कि धोनी और रेड बस की यह साझेदारी बस बुकिंग और यात्रा अनुभव के बदलाव की इसी कहानी को देश भर के ग्राहकों तक लेकर जाएगी।”

क्रिकेट की यह महान हस्‍ती ब्रांड के अपने पहले कैमियो में पहली बार हॉकी प्‍लेयर के अनदेखे अवतार में दिखाई देगा, जिसे जल्‍द ही लॉन्‍च किया जाएगा। रेड बस ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यमों से विभिन्न मीडिया चैनलों के जरिए से देश भर में अपने दर्शकों तक पहुंचेगा। कंपनी अपने महत्वाकांक्षी विकास लक्ष्यों के अनुरूप, मार्केटिंग प्रमोशन पर भारी निवेश कर रही है।

इस साझेदारी पर रेड बस के सीईओ प्रकाश संगम ने कहा, “हम एमएस धोनी के साथ इस सफर की शुरुआत को लेकर बेहद खुश हैं। एक साथ मिलकर हम रेड बस ब्रांड को मजबूत बनाते रहेंगे और देश भर में अपनी उपस्थिति को आगे बढ़ाएंगे। धोनी अपने क्षेत्र में बादशाहत का प्रतीक हैं और उनकी हमेशा आगे बढ़ने की चाह तथा एक उदार व्‍यक्तित्‍व रेड बस के मूल्यों के साथ बहुत अच्छी तरह मेल खाता है। रेड बस में हम, अपने टेक्‍नोलॉजी सॉल्‍यूशंस के जरिए अपने ऑपरेटरों और ग्राहकों को सक्षम बनाने और बस यात्रा के अनुभव को बेहतर बनाने में विश्‍वास रखते हैं। हम मजबूत रिश्ते बनाने में यकीन करते हैं और धोनी के साथ एक शानदार साझेदारी की उम्मीद करते हैं।”

भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी ने कहा, “मुझे रेड बस के साथ जुड़कर बेहद खुशी हो रही है, जो कि लोगों को यात्रा के लिए अपनी बस टिकट बुक करने के तरीके से बड़ा बदलाव ला रहा है। यह मुझे अपने शुरुआती दिनों की याद दिलाता है जब मैं क्रिकेट के लिए बस से लंबी दूरियां तय करता था। इस दौरान मुझे अंतिम क्षणों में भीड़, सीट ना मिलना और बिना किसी विकल्प के सीटों का चयन जैसी परेशानियों से गुजरना पड़ता था।”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये