रिया चक्रवर्ती ने अपनी पड़ोसन के खिलाफ CBI को लिखा पत्र

1 min


rhea-chakraborty

सुशांत सिंह राजपूत केस की आरोपी एक्ट्रोस रिया चक्रवर्ती ने अपनी पड़ोसन डिंपल थवानी के खिलाफ सीबीआई को पत्र लिखक शिकायत दर्ज कराईं है. रिया ने इस पत्र में यह लिखा है कि डिंपल के खिलाफ कार्रवाई की जाए.

रिया ने इस पत्र में कहा है कि उनके खिलाफ झूठे और मनगढ़ंत आरोप लगाए गए. और इस शिकायत पत्र में रिपब्लिक टीवी का भी नाम है.रिया चक्रवर्ती ने अपने जारी पत्र में कहा है कि डिंपल थवानी ने मेरे खिलाफ झूठे और संगीन आरोप लगाये और जांच को भटकाया है. और कहा है कि ‘सुशांत सिंह राजपूत ने 13 जून को अपनी कार से मुझे मेरे घर छोड़ा था.  यह सरासर  झूठा आरोप है.

rhea-chakraborty

आपको बता दें कि रिया की पड़ोसी डिंपल थवानी ने दावा किया था कि 13 जून की रात सुशांत सिंह राजपूत रिया को छोड़ने उसकी घर तक आए थे. और 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े कई रहस्य खुलते नजर आ रहे हैं.

हाल ही में ड्रग्स केस के मामले में एक्ट्रेस  रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया था. इस केस में उन्हें 7 अक्टूबर को बंबई हाई कोर्ट ने जमानत दी थी. तब हाई कोर्ट ने कहा था कि रिया ड्रग डीलर्स का हिस्सा नहीं हैं. उसने कथित रूप से अपने खरीदे हुए मादक पदार्थ को धन या किसी अन्य लाभ के लिए किसी और को नहीं दिया. ड्रग्स केस के मामले में रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती अभी जेल में है.

कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीबीआई की पूछताछ में डिंपल थवानी यहआरोप साबित नहीं कर पाईं है. फिलहाल सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में सीबीआई जांच कर रही है.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये