रिया चक्रवर्ती पहुंचीं सुप्रीम कोर्ट, बिहार में दर्ज एफआईआर मुंबई में ट्रांसफर करने की मांग

1 min


Rhea Chakraborty Supreme Court
Rhea Chakraborty

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाज़ा

मंगलवार को ही ख़बर आई थी कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज कराया है। रिया पर कई गंभीर आरोप लगाए गए थे। वहीं आज रिया चक्रवर्ती ने इस मामले में सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है। उन्होंने देश की सर्वोच्च अदालत में याचिका दायर कर बिहार में दर्ज केस को मुंबई ट्रांसफर करने की अपील की है। न्यूज़ एजेंसी ANI ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

FIR में रिया पर लगाए गए हैं गंभीर आरोप

जो एफआईआर अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई गई है। उसमें उन पर कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं। ये ख़बर सामने आने के बाद मंगलवार देर रात रिया के घर पर वकीलों की टीम भी पहुंंची थी। रिया ने देश का काफी महंगा वकील हायर किया है। रिया का केस सतीश माने शिंदे देख रहे हैं जो संजय दत्त और सलमान खान का भी केस लड़ चुके हैं।

14 जून को हुई सुशांत की मौत

सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून को हुई। उन्होंने बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उनके घर से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ था। शुरुआती जांच में ये सामने आया कि सुशांत बीते 6 महीने से डिप्रेशन में थे जिसके कारण ही उन्होंने ऐसा कदम उठाया। लेकिन मौत के डेढ़ महीने बाद अब सुशांत के परिवार ने इन बातों को मानने से साफ इंकार कर दिया है। उन्होंने साफ साफ रिया चक्रवर्ती, उनके परिवार और उनके मैनेजर पर सवाल उठाते हुए मामला दर्ज करा दिया है।

क्या है आरोप

केके सिंह ने एफआईआर में कहा है – “रिया, उसके परिजनों और सहयोगी कर्मचारियों ने षड्यंत्र के तहत मेरे बेटे के साथ धोखाधड़ी और बेईमानी की। उसे काफी समय तक बंधक बनाकर रखा और अपने आर्थिक लाभ के लिए उसपर दबाव डालकर उसका इस्तेमाल किया और अंत में मेरे बेटे को आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया।’’ सिर्फ यही नहीं उन्होंने ये भी बताया कि 2019 से पहले सुशांत को कोई मानसिक बीमारी नहीं थी तो आखिर रिया के संपर्क में आने के बाद ही ऐसा क्या हुआ। उन्होंने इस पहलू की भी जांच की मांग की है।

और पढ़ेंः श्वेता तिवारी की बेटी पलक का विवेक ओबेरॉय की फिल्म से डेब्यू, फर्स्ट लुक आउट


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये