सेंसुअल और ग्लैमरस अवतार में नज़र आ रही है ऋचा चड्ढा “तेरा इश्क सतावे” में

1 min


Richa Chadha

स्त्रियोचित ग्लैमर, मादकता और सेक्स अपील क्या होता है ये ऋचा चड्ढा को, अडल्ट फ़िल्म स्टार शकीला की जीवनी पर आधारित फिल्म ‘शकीला’ में देखकर दर्शक समझ जाएँगे। जब से इस फ़िल्म की रिलीज़ डेट तय हुई है तब से बॉलीवुड में इसे लेकर खूब सुगबुगाहट और चर्चा है।

सुलेना मजुमदार अरोरा

ऋचा  बहुत ही सेंसुअल, सेक्सी और ग्लैमरस अवतार में नज़र आ रही है

Richa Chadha

फ़िल्म ‘शकीला’ में ऋचा चड्ढा आज से लगभग बीस वर्ष पहले दक्षिण की एडल्ट फ़िल्म स्टार शकीला की भूमिका निभा रही है। उस जमाने में शकीला वो हीरोइन थी जो अपनी अदाओं, सेक्स अपील और सनसनी से सिनेमा हॉल को  हॉउसफुल करने की क्षमता रखती थी।

वह साउथ की फ़िल्म इंडस्ट्री में कई निर्माताओं के पिटे हुए करियर को फिर से जिंदा करने के लिए जानी जाती थी, लेकिन आश्चर्य की बात है कि खुद शकीला का पर्सनल जीवन भयंकर उतार चढ़ाव और कई विसंगतियों से भरा था।

फिल्म के ट्रेलर को दो दिन पहले जारी किए जाने और उसका जबरदस्त प्रतिक्रिया मिलने के बाद, निर्माताओं ने फिल्म का पहला गाना ‘तेरा इश्क सतावे’ पेश किया जिसमें ऋचा  बहुत ही सेंसुअल, सेक्सी और ग्लैमरस अवतार में नज़र आ रही है।

यह गीत सुपर टैलेंटेड मीत ब्रोस द्वारा तैयार किया गया है, जिसे खुशबू ग्रेवाल और मीत ब्रोस ने गाया है, इस गीत को कुमार ने लिखा है। फिल्म की तरह गीत को भी 5 भाषाओं, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ किया गया है।

फिल्म में एक्टर नोरोन्हा, राजीव पिल्लई, काजल चुघ सहित अन्य लोगों के साथ एक शानदार किरदार में बहुमुखी अभिनेता पंकज त्रिपाठी भी नज़र आने वाले हैं।

फिल्म को प्रस्तुत और निर्मित किया है सैमिस मैजिक सिनेमा मोशन पिक्चर प्रोडक्शन और इसे यूएफओ द्वारा डिस्ट्रीब्यूट किया गया है। इंद्रजीत लंकेश के निर्देशन में बनी यह फिल्म 25 दिसंबर को 5 भाषाओं में रिलीज होगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये