Rishi Kapoor News / सोशल मीडिया पर मर्यादा लांघ रहे हैं यूज़र्स, ऋषि कपूर से पूछा दारू को लेकर सवाल, भड़क उठे अभिनेता

1 min


Rishi Kapoor News

सोशल मीडिया यूज़र्स पर फिर भड़कते नज़र आए ऋषि कपूर, गुस्से की वजह भी है वाजिब(Rishi Kapoor News)

सोशल मीडिया पर जब भी सेलेब कुछ अजीबो गरीब बयान देते हैं तो ट्रोलिंग का शिकार हो जाते हैं। लेकिन जब सोशल मीडिया के यूजर्स सेलेब्रिटी से अजीबो गरीब सवाल करें या उनकी पर्सनल लाइफ पर कमेंट करें तो स्टार्स को भी गुस्सा आना वाजिब है। ऐसा ही हुआ है ऋषि कपूर के साथ(Rishi Kapoor News)। जिन पर यूजर ने किया पर्सनल कमेंट तो ऋषि कपूर भी भड़क उठे।

ऋषि कपूर के ट्वीट पर यूज़र ने किया पर्सनल कमेंट(Rishi Kapoor News)

दरअसल, ऋषि कपूर ने हाल ही में कोरोनावायरस को लेकर ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा-

एक के लिए सब, सब के लिए एक। आइए हम सब वो करें जो हम कर सकते हैं। कोई चिंता की बात नहीं, न पैनिक कीजिए, साला इसको भी देख लेंगे। प्रधानमंत्री जी चिंता मत कीजिए हम सब आपके साथ हैं। जय हिंद! 

मौजूदा हालातों पर ये बेहद ही पॉजीटिव मैसेज था लेकिन लोगों ने इसे भी मज़ाक समझ लिया और ऋषि कपूर की लाइफस्टाइल पर कमेंट करना शुरू कर दिया है।

क्या बोले यूज़र्स

यूजर्स ने कमेंट करते हुए कहा कि चिंटूभाई फुल स्टॉक रखा है? तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, दारू का स्टॉक फुल है न चिंटू चाचा? वहीं एक और यूज़र भी इस भद्दे मज़ाक में शामिल हो गए। उन्होने लिखा –  ‘सर व्हिस्की स्टॉक कर लिया क्या’? 

ऋषि कपूर को आया गुस्सा(Rishi Kapoor Got Angry)

वहीं ऐसे कमेंट सुनकर किसी को भी गुस्सा आना लाज़िमी है। और ऋषि कपूर(Rishi Kapoor News के साथ भी वही हुआ। वो भड़क उठे और उन्होने अपने तरीके से यूज़र्स को लताड़ भी लगा दी। उन्होने कहा –  कोई भी मेरे देश और मेरी लाइफस्टाइल का मजाक बनाएगा, उसे मैं डिलीट कर दूंगा, सावधान और सचेत रहें। यह गंभीर मसला है, इस स्थिति से बचने में सबकी मदद करें। वहीं ऋषि ने एक यूज़र को डिलीट भी कर दिया। 

कोरोनावायरस से दुनियाभर में 21 हज़ार से ज्यादा मौत

आपको बता दें कि कोरोनावायरस से दुनियाभर में हाहाकार मचा है। 21 हज़ार से ज्यादा मौत हो चुकी है। और लाखों लोग इससे संक्रमित हैं। भारत में भी दिनों दिन मरीज़ों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। लिहाज़ा पूरे देश को लॉकडाऊन कर दिया गया है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब अपने अपने तरीके से इस चुनौती के प्रति लोगों को आगाह कर रहे हैं। ऋषि कपूर(Rishi Kapoor News) ने भी ऐसा ही ट्वीट किया था लेकिन कुछ लोगों को हर बात मज़ाक ही लगती है। और वो इस महामारी में भी मज़ाक ढूंढ रहे हैं।

और पढ़ेंः अब ऋषि कपूर बनेंगे ‘शर्माजी नमकीन’


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये