रिया ने अपनी जमानत याचिका में लगाए सुशांत सिंह राजपूत पर गंभीर आरोप,और रोया दुखड़ा।

1 min


सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में रियाँ चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया गया है।रिया भायखला जेल में बंद हैं।यूज पर ड्रग्स लेने और लेन-देन करने का आरोप लगा है।एनसीबी ने रिया के भाई शौविक और उनके साथ कई और लोगों को भी गिरफ्तार किया है। 23 सितम्बर यानी बुधवार को रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई होनी थी,लेकिन भारी बरसात होने के कारण कोर्ट नही खुल सका जिस वजह से सुनवाई को टाल दिया गया।रिया ने अपनी जमानत याचिका में सुशांत को लेकर कुछ हैरान कर देने वाली बातें कही हैं।

रिया ने अपनी याचिका में कहा है, ‘सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स के एकमात्र उपभोक्ता थे। वह अपने स्टाफ के लोगों को ड्रग्स खरीदने के लिए कहते थे। अगर सुशांत सिंह राजपूत आज जीवित होते, तो उन पर छोटी मात्रा में ड्रग्स का सेवन करने का आरोप लगाया जाता, जो कि एक साल तक की कारावास की सजा के साथ जमानती अपराध है।’ इतना ही नहीं रिया चक्रवर्ती ने अपनी याचिका में दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने उनके भाई शौविक को ड्रग्स की लत लगवाई थी।

Showik Chakraborty News: Riya Chakraborty's brother Shovik had a connection with arrested drug dealers: NCB | NewsCrab

अभिनेत्री ने याचिका में आगे कहा है, ‘सुशांत ने उनके भाई शौविक और अपने घर के कर्मचारियों को अपनी ड्रग्स की आदत को सुविधाजनक बनाने के लिए इस्तेमाल किया, जबकि उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि वह किसी भी इलेक्ट्रॉनिक सबूत के रूप में कोई निशान न छोड़ें। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी ड्रग्स की आदत को बनाए रखने के लिए अपने करीबी लोगों का फायदा उठाया और सोचा कि यह उन खतरों से उन्हें बचाएगा, जो निकट भविष्य में आ सकते है।’


Niharika jain