Khatron Ke Khiladi / टास्क के दौरान कंटेस्टेंट अदा खान के कान में घुसा कॉकरोच, रात भर करता रहा आवाज़! फिर जो हुआ वो आपको ज़रूर जानना चाहिए..

1 min


Adaa reveals a Shocking news about Khatron Ke Khiladi Task, Rohit Shetty, Rohit Shetty in Khatron Ke Khiladi

अगले दिन निकाला गया Khatron Ke Khiladi 10 में अदा खान के कान में घुसा कॉकरोच

रोमांचक और रोंगटे खड़े कर देने वाला रियलटी शो ख़तरों के खिलाड़ी(Khatron Ke Khiladi)जल्द टेलीविज़न पर आने वाला है। इस शो को लेकर दर्शकों में काफी रोमांच रहता है। जिसमें अलग – अलग टास्क के ज़रिए कंटेस्टेंट को उनके डर का सामना करवाया जाता है। यह ख़तरों के खिलाड़ी सीज़न 10 Khatron Ke Khiladi 10 होगा जिसकी शूटिंग इस बार दक्षिण – पूर्व यूरोप में स्थित बुल्गारिया में हुई है। वहीं इस बार एक टास्क के दौरान कंटेस्टेंट अदा खान(Adaa Khan) के साथ जो हुआ उसके चर्चे खूब हो रहे हैं। कहा जा रहा है कि एक टास्क को करते हुए अदा खान के कान में ही कॉकरोच घुस गया और उसके बाद जो हुआ वो जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

अदा खान ने बताई आपबीती

अभिनेत्री अदा खान ने एक न्यूज़ एजेंसी को इंटरव्यू में बताया कि ख़तरों के खिलाड़ी(Khatron Ke Khiladi) में एक टास्क के दौरान उनके कान में कॉकरोच घुस गया। हालांकि इसे लेकर वो कन्फर्म नहीं थी कि वो वाकई कॉकरोच था या उन्हे भ्रम हुआ था। लेकिन रात भर कॉकरोच उनके कान में आवाज़ करता रहा वो इसके चलते सो ही नहीं सकी। अगली सुबह उन्हे फौरन एक डॉक्टर के पास ले जाया गया। जहां वाकई एक कॉकरोच को बाहर निकाला गया। जिसके बाद उन्हे राहत मिली। सिर्फ यही नहीं एक टास्क के दौरान तो अदा खान को बिच्छू तक ने काट लिया था जिससे उन्हे एलर्जी भी हो गई थी।

रोहित शेट्टी होंगे शो के होस्ट

पिछले कई सीज़न की तरह ही इस बार भी ख़तरों के खिलाड़ी शो (Khatron Ke Khiladi Show) के होस्ट फिल्म निर्देशक और निर्माता रोहित शेट्टी(Rohit Shetty) ही होंगे। रोहित शेट्टी को इस शो में काफी पसंद किया जा रहा है। वो अकसर अपने शो में टास्क के दौरान घबराए कंटेस्टेंट्स को मोटिवेट करते नज़र आते हैं। जिससे उन्हे टास्क पूरा करने की हिम्मत भी मिलती है। खुद अदा खान ने भी ये माना कि रोहित शेट्टी की बदौलत ही वो शो में खतरनाक स्टंट कर सकीं। उनकी वजह से उन्हे अपने अदंर की हिम्मत को जानने में मदद मिली। ‘राहित शेट्टी ने अगर कहा- 3, 2, 1 गो… तो मेरे लिए उसका मलतब ‘गो’ ही होता था। मैंने बस उनकी बात सुनी और आंखें मूंद कर काम किया।’

कलर्स टीवी पर 22 फरवरी से होगा प्रसारण

View this post on Instagram

22•02•2020 #khatronkekhiladi

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty) on

ख़तरों के खिलाड़ी सीज़न 10(Khatron Ke Khiladi Season 10) का प्रसारण कलर्स टीवी पर किया जाएगा। शो का पहला एपिसोड 22 फरवरी को ऑन एयर होगा। जो रात 9 बजे से शुरू होगा। उसके बाद ये शो हर शनिवार और रविवार को टेलीकास्ट किया जाएगा।

ये हैं ख़तरों के खिलाड़ी सीज़न 10 के कंटेस्टेंट्स(Khatron Ke Khiladi Season 10 Contestants)

इस बार ख़तरों के खिलाड़ी सीज़न 10 में RJ मलिष्का, रानी चैटर्जी, करण पटेल, करिश्मा तन्ना, अदा खान, शिविन नारंग, धर्मेश, बलराज स्याल, तेजस्वी प्रकाश और अमृता खनविलकर नज़र आएंगे। वहीं इस बार शो में टास्क का लेवल भी काफी हाई रखा गया है। काफी दिलचस्प और ख़तरनाक टास्क इस बार देखने को मिलेंगे।

और पढ़ेंः तब्बू की साड़ियां प्रेस करते थे रोहित शेट्टी, रह चुके है काजोल के स्पॉट बॉय


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये