रुख़सार रहमान ने अपनी शादी का ‘पासा‘ प्रियंका कंडवाल को तोहफे में दिया !

1 min


स्टारप्लस के शो, ‘मरियम खान-रिपोर्टिंग लाइव’ ने अपने दर्शकों को आकर्षित करके रखा है। ड्रामे से भरपूर इसकी कहानी में फिलहाल माहिरा (प्रियंका कंडवाल) और ओमकार (राजीव कुमार) की शादी का ट्रैक चल रहा है।

प्रियंका की शादी देखकर भावुक हो गई  रुख़सार

बाकी अन्य परिवारों की तरह ही खान परिवार को भी शादी की परेशानियों से गुजरना पड़ रहा है और इस दृश्य में दुल्हन बनीं, प्रियंका कंडवाला अपनी ऑन-स्क्रीन शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं। लेकिन उनकी उत्सुकता परदे पर हो रही अपनी शादी और खूबसूरत कपड़ों को लेकर नहीं है, वह रुख़सार द्वारा तोहफे में दिये गये ‘पासा‘ से सबसे ज्यादा खुश हैं। रुख़सार ने यह ‘पासा‘ अपनी रियल शादी में पहना था, जिसे उन्होंने प्रियंका को तोहफे में दे दिया। परदे पर प्रियंका की शादी देखकर रुख़सार काफी भावुक हो गईं और उन्होंने अपनी शादी का ‘पासा‘ उन्हें दिया, जो उनके लिये सबसे ज्यादा कीमती था।

जाहिर है प्रियंका, रुख़सार के इस व्यवहार से काफी ज्यादा खुश हैं और उनकी आंखों में खुशी के आंसू छलक पड़े। उन्होंने तय किया है कि वह इस पासा को परदे पर हो रही अपनी शादी में पहनेंगी। उन्होंने इसे भविष्य में जब रुख़सार की बेटी आयशा की शादी होगी, तो उसके लिये संभालकर रखने का फैसला किया है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 

SHARE

Mayapuri