ऋचा चड्डा को ‘अनपोज्ड’ के सेट पर यह काम करता देख इमोशनल हुए सचिन कुंभार

1 min


Richa Chaddha and Sachin Kumbhar

सचिन कुंभार ने फिल्मअनपोज्डसे अपना डेब्यू किया है, जो पांच शोर्ट फिल्मों का संकलन है, जो कोरोना के दौरान हमारे जीवन के साथ संबंधित है और इतनी बाधाओं के बावजूद एक बेहतर कल के लिए हमें उम्मीद देता हैं।

फिल्म निखिल अडवानी द्वारा निर्देशित है, जो ऋचा चड्डा के चरित्र पर केंद्रित है क्योंकि वह एक दोस्ताना पड़ोसी से अपने पति के इन्डिस्क्रेशन के बारे में बताती है और सचिन रील लाइफ में भी एक न्यूज एंकर की भूमिका निभा रहे हैं।

ज्योति वेंकटेश

“यह पूरा अनुभव कुछ ऐसा है जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगा” सचिन कुंभार

Richa Chaddha and Sachin Kumbhar

फिल्म का एक हिस्सा वडाला में शूट किया गया था, जहां एक ऐसी घटना घटी जिसने सचिन को अपना अनुभव साझा करते हुए भावुक कर दिया।

सचिन ने कहा, “हम अपनी वैनिटी में थे जब मेरे ड्राइवर ने आकर मुझे बताया कि एक बिल्ली का बच्चा मेरी कार के टायर में फंस गया है। मुझे नहीं पता था कि मुझे क्या करना है क्योंकि मैं पहले कभी ऐसी सिचुएशन में कभी नहीं पड़ा था।

चालक दल के कुछ लोग बचाव में आगे आए, और बिल्ली का बच्चा बाहर निकाल लिया गया और बाद में मुझे बड़ी राहत मिली और उस बिल्ली के बच्चे को ऋचा चड्डा की वैनिटी में ले जाया गया।

जब मैं ऋचा की वैनिटी में गया तो मैंने देखा कि उसने बिल्ली के बच्चे को एक तौलिया में लपेटा हुआ था और बिल्ली के बच्चे को शांत करने के लिए उन्होंने अपने फोन पर सुखदायक सोंग प्ले किया हुआ था।

चूंकि वह एक कैट लवर है, इसलिए उनके पास कुछ एक्स्ट्रा कैट फूड था और उन्होंने उस बिल्ली के बच्चे को वही खिलाया।

उन्होंने मुझे यह भी सिखाया कि यह कैसे करते है, यह मेरे द्वारा पहले किए गए कुछ कामो के विपरीत था और इस पूरे अनुभव ने मुझे भावनात्मक रूप से छू लिया था।

इसने मुझे ऋचा के दयालु और एनिमल लवर साइड से भी परिचित कराया और यह पूरा अनुभव कुछ ऐसा है जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगा।

सचिन कुंभार एक पेशेवर एंकर ध्एमसे हैं जो भारत की फाइनेंस कैपिटल मुंबई से बाहर स्थित हैं।

एक एंकर और एक वॉयसओवर आर्टिस्ट, जिन्हें 10 वर्षों के अंतर्राष्ट्रीय अनुभव है , दुबई में रहने के दौरान रेडियो प्रेसेंटिंग, वॉइसिंग और टीवी एंकरिंग के साथ अपनी शुरूआत की थी।

वह 2010 में भारत चले गए थे, तब से, सचिन ने स्टार इंडिया, टाइम्स क्लीन एंड क्लियर, न्यूट्रोगिना गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड, टाइम्स ऑफ इंडिया, मिस यूनिवर्स इंडिया, आदि जैसे प्रसिद्ध ब्रांडों के लिए हाईप्रोफाइल इवेंट्स में एंकरिंग की है।

वर्तमान में, वह बॉम्बे टाइम्स फ्रेश फेस, 2015 के लिए एंकरिंग कर रहे हैं। इसके अलावा, सचिन ने जी इंटरनेशनल, कलर्स, एमटीवी जैसे टीवी चैनल्स को भी अपनी आवाज दी है।

उन्होंने 2020 की शुरुआत में मुंबई शहर में अपने पहले गिग के ठीक पहले केटी पेरी के लिए एक मीटएंडग्रीट सेशन को संचालित किया था।

सचिन इसके दूसरे सीजन से प्रो कबड्डी लीग से भी जुड़े रहे हैं और उन्होंने हॉकी इंडिया लीग 2015 की भी मेजबानी की है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये