साल 2021 में आएगी सैफ अली खान की ऑटोबायोग्राफी, अहम बातों का होगा खुलासा

1 min


सैफ अली खान ऑटोबायोग्राफी

सैफ अली खान लिखने जा रहे हैं ऑटोबायोग्राफी

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान एक शाही और नवाब खानदान से ताल्लुक रखते हैं। उनके पिता मशहूर दिवंगत क्रिकेटर नवाब मंसूर अली खान पटौदी हरियाणा के पटौदी रियासत से ताल्लुक रखते थे। साल 1970 में सैफ का जन्म नई दिल्ली में हुआ था। सैफ ने फिल्म ‘परंपरा से बॉलीवुड में एंट्री की थी । इसके बाद उन्हें फिल्म‘आशिक आवारा’के लिए फिल्मफेयर का सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेता का पुरस्कार भी मिला था। सैफ बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से हैं जिन्होंने अपने करियर में पिछले दो दशक में सबसे ज्यादा एक्सपेरिंमेंट किए हैं और हर बार कुछ नया करने की कोशिश की है।

साल 2021 में रिलीज होगी ऑटोबायोग्राफी

वहीं, अब खबर है कि सैफ अली खान ऑटोबायोग्राफी लिखने जा रहे हैं। सैफ अली खान अपनी ऑटोबायोग्राफी में अपने जीवन में आए उतार चढ़ाव, परिवार, कामयाबी और असफलता, अपनी प्रेरणाओं और फिल्मों के बारे में लिखेंगे। सैफ अली खान की ऑटोबायोग्राफी को हार्पर-कॉलिन्स पब्लिश करेगा और ये किताब 2021 में आएगी। बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर #SaifAliKhan ट्रेंडिंग में बने हुए हैं।

सैफ और करीना दूसरी बार बनेंगे पैरेन्ट्स

इसके अलावा सैफ और करीना दूसरी बार पैरेन्ट्स बनने जा रहे हैं। सैफ और करीना ने अक्टूबर 2012 में शादी की थी। करीना ने दिसंबर 2016 में अपने पहले बच्चे तैमूर अली खान को जन्म दिया। गौरतलब है कि सैफ की पहली शादी अमृता सिंह से हुई थी। दोनों की लव मैरिज हुई थी। दोनों का परिवार इस शादी के खिलाफ था, लेकिन आखिर दोनों ये शादी करने में कामयाब हुए। सैफ और अमृता का एक बेटा इब्राहिम और एक बेटी सारा भी हैं। ये शादी कुछ सालों तक ही चली और दोनों अलग हो गए।

ये भी पढ़ें- मशहूर अमेरिकी सिंगर जस्टिन टाउन्स अर्ल का 38 साल की उम्र में निधन


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये