सैफ अली खान से लेकर अक्षय कुमार तक, अपने ही गानों के रीमेक में नज़र आए ये स्टार्स

1 min


0

गानों के रीमेक में नज़र आए ये स्टार्स

आजकल जितनी भी फिल्में रिलीज हो रही हैं, उनमें से ज्यादातर फिल्मों में कोई न कोई पुराने गाने का एक रीमेक सॉन्ग जरूर होता है. ऐसा लगने लगा है कि जैसे आजकल नए गाने बनना ही बंद हो गए हैं या फिर नए गानों के लिए लिरिक्स ही नहीं मिल रहे. इसके अलावा इन रीमेक सॉन्ग्स की एक खास बात ये भी है कि इनमें आपको ओरिजिनल गाने के स्टार्स भी जरूर दिखाई दे जाएंगे. आजकल की फिल्मों में ये तो एक ट्रेंड ही बन गया है. किसी भी पुराने गाने के मुखड़े को नई आवाज के साथ रिकॉर्ड किया और कुछ नई लाइनें जोड़कर बना दिया गाने का रीमेक. ऐसे ही पिछले कुछ दिनों में बॉलीवुड फिल्मों के कई गानों के रीमेक बनाए जा चुके हैं. तो आइए आपको बताते हैं कि वो कौन से रीमेक सॉन्ग्स हैं, जिनमें उनके ओरिजिनल सॉन्ग्स के एक्टर्स भी नज़र आ चुके हैं.

अरशद वारसी- ‘आंख मारे’

ये ट्रेंड शुरु हुआ रणवीर सिंह और सारा अली खान स्टारर फिल्म सिंबा से. ये फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई. इस गाने के जरिए करण जौहर ने फिल्म को पुराने स्टार्स के साथ प्रमोट करने का नया तरीका निकाला. इस गाने में कुछ सेकेंड्स के लिए फिल्म गोलमाल की पूरी टीम एकसाथ नज़र आई थीं. इन सबके साथ अरशद वारसी भी अपनी फिल्म तेरे मेरे सपने के सॉन्ग के रिक्रिएटेड वर्जन में नज़र आए थे.

अजय देवगन- ‘नींद चुराई मेरी’

हम जब भी नींद चुराई मेरी गाने को सुनते हैं, उस वक्त हमारे मन में अजय देवगन और काजोल की रोमांटिक केमेस्ट्री दिखाई देने लगत है. गोलमाल की फ्रेंचाइजी फिल्म में भी इस गाने को रिक्रिएट किया गया. जिसमें अजय देवगन ये गाना परिणीति चोपड़ा के लिए गाते हुए नज़र आए. बल्कि. परिणीति ने तो सोशल मीडिया पर ये बात भी कही थी, कि उन्होंने कभी ये नहीं सोचा था कि वो इस गाने पर कभी अजय के साथ डांस करेंगी.

सैफ अली खान- ‘ओले, ओले’

ये सुपहरहिट गाना आपको कभी भी और कहीं भी गुनगुनाने के लिए मजबूर कर देगा. इस गाने के ओरिजिनल हीरो सैफ अली खान आपको एक बार फिर से फिल्म जवानी जानेमन में इस गाने के रीमेक वर्जन में अपना स्वैग दिखाते हुए नज़र आएंगे. और हमको इस बात पर पूरा विश्वास है कि इस बार भी सैफ अली खान अपने गाने से लोगों का दिल जीत लेने वाले हैं.

अक्षय कुमार- ‘टिप-टिप बरसा पानी’

1994 में रिलीज हुई फिल्म मोहरा के गाने टिप-टिप बरसा पानी से अक्षय कुमार और रवीना टंडन ने सिल्वर स्क्रीन पर आग लगा दी थी. और अब 25 साल बाद अक्षय कुमार एक बार फिर से कैटरीना कैफ के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी में इस गाने के रीमेक वर्जन से वही जादू चलाने के लिए तैयार हैं. एक बातचीत में अक्षय ने कहा कि वो बहुत खुश हैं कि वो इस गाने के रीमेक में भी नज़र आएंगे.

सुनील शेट्टी- ‘शहर की लड़की’

हाल ही में फिल्म रक्षक के पॉप्युलर सॉन्ग शहर की लड़की में एक बार फिर से सुनील शेट्टी डांस करते हुए नज़र आए. पिछले साल सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म खानदानी शफाखाना में इस गाने को रिक्रिएट किया गया. जिसमें सुनील शेट्टी के साथ रनीवा टंडन भी डांस के कुछ स्टेप्स पर थिरकती नजर आईं थीं.

संजय कपूर- अखियां मिलाऊं कभी

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मिशन मंगल में संजय कपूर विद्या बालन के साथ एक बार फिर से अपनी फिल्म राजा के हिट सॉन्ग अखियां मिलाऊं कभी पर डांस करते हुए नज़र आए थे. इस गाने की ये लाइनें फिल्म के पब सीन के दौरान इस्तेमाल की गईं थीं. संजय कपूर ने कहा था कि रीमिक्स गानों के ज़माने में मुझे खुशी है कि मैं अपने इस गाने के रीमेक में दोबारा डांस कर सका.

ये भी पढ़ें- ऋषि कपूर ने शेयर की महिला के रूप में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता की फोटो, पूछा- बताओ कौन ?

Sangya Singh