इस बार सैफ अली खान ‘रावण’, के लुक में आएगे नजर और देंगे टक्कर प्रभास को।

1 min


 

Bollywood actor सैफ अली खान ‘ इस बार दिखेंगे एक नए अंदाज़ के साथ। सैफ अली खान का इस तरह का ये पहला रोल होगा जिसे लेकर सैफ खुद बहुत ज्यादा एक्साईटेड है। सैफ की आज तक की काफी फ़िल्में सुपर हिट रही है,  इस बार सैफ बिल्कुल नए किरादर के साथ नज़र आएंगे । यहाँ बात हो रही है फ़िल्म आदिपुरुष (Adipurush)की, फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) लंकेश यानी रावण का रोल अदा करेंगे. इस बात की जानकारी खुद फिल्म आदिपुरुष के निर्माता ओम राउत (Om Raut) ने दी है.

और साथ ही इस फ़िल्म में प्रभास भी सैफ अली खान के साथ नजर आएगे। प्रभास राम के रोल में नजर आएगे तो सैफ रावण के। यह जोड़ी बहुत ही मजेदार होने वाली है।Saif Ali Khan फिर अपने रोल से लोगों को हैरान करने वाले हैं।सैफ अली खान इस बार फिर से हीरो के किरदार में नहीं बल्कि विलेन के रोल से फैंस का दिल जितने वाले है।

दरअसल, ओम राउत की आदिपुरुष फिल्म में सैफ अली खान 7000 साल पुराने राक्षस यानी रावण का रोल अदा करेंगे।यह जानकारी खुद फिल्म आदिपुरुष के निर्माता ओम राउत ने दी है। सैफ अली खान के इस रोल का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है।  सैफ को इस किरदार में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड भी नजर आ रहे है।

adi-purush | Humlog

फिल्म निर्माता ओम राउत ने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को लेकर ट्वीट करते हुए कहा, “7000 साल पहले दुनिया के सबसे बुद्धिमान राक्षस का अस्तित्व था,और साथ ही ओम राउत ने सैफ अली खान के रोल का पोस्ट भी शेयर किया है, जिसमें दस सिर के साथ रावण का अवतार नजर आ रहा है. सैफ अली खान की बात करें तो वह इससे पहले ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ फिल्म में भी खूंखार विलेन के रूप में नजर आए थे, जिसे फैंस ने खूब लाइक्स दिए थे और पसंद भी किया था. और आपको जानकारी दे दे कि आदिपुरुष के जरिए यह पहली बार होगा, जब प्रभास और सैफ अली खान एक साथ काम करते नजर आएंगे.

 

 

 

SHARE

Niharika jain