‘जवानी जानेमन’ में सैफ अली खान फिर से लेकर आ रहे हैं ‘ओले-ओले’

1 min


बॉलीवुड में गानों के रिक्रिएशन का ऐसा दौर चल पड़ा है की अब लगभग हर फिल्म में पुरानी फिल्म के किसी ना किसी गाने को रीक्रिएट किया जाने लगा है। जी हां आपने अभिनेता सैफ अली खान की 90 की दशक में आई फिल्म ‘ये दिल्लगी’ जरुर देखी होगी और इस फिल्म में उन पर फिल्माया गया लोकप्रिय सॉन्ग ‘ओले-ओले’ भी सुना होगा। अब इसी गाने को रीक्रिएट किया गया है सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में। आज फिल्म का टीजर रिलीज हुआ लगभग एक मिनट के इस टीजर में सैफ अली खान खुद को शेर कह रहे हैं और कह रहे हैं कि शेर तभी तक राजा होता है जब तक वो अकेला रहता है। इसके बाद वे ‘ओले ओले’ गाने पर कमर हिलाते नजर आ रहे हैं। इसके बाद आगे फिल्म में सैफ के पिता का रोल कर रहे एक्टर कहते हैं कि जवानी में इंसान को अपने बीवी बच्चों के बारे में सोचना चाहिए।

बता दें की फिल्म में सैफ एक 40 साल के पिता का किरदार निभा रहे हैं वही इस फिल्म से डेब्यू करने वाली पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला सैफ की बेटी का किरदार निभाएंगी इस बात की जानकारी विकिपीडिया पर मौजूद है लेकिन बाद में इस बात को सिरे से नकार दिया गया था आलिया सैफ की बेटी का किरदार निभाएंगी लेकिन आलिया फिल्म में अहम भूमिका में है। फिल्म में तबू भी अहम भूमिका में नजर आएँगी

हाल ही में फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था इस पोस्टर में सैफ अली खान दारू की बोतल के साथ लेटे नजर आते हैं, पीछे लड़कियों के पैर नजर आ रहें है। सैफ के गले में प्लेबॉय वाली चेन और हाथ में टैटू बना नजर आ रहा है। इस पोस्टर को देखकर ऐसा लगा रहा है की फिल्म में सैफ एक अय्याश पिता का रोल निभाएंगे।

‘जवानी जानेमान’ को नितिन कक्कड़ डायरेक्टर कर रहे हैं नितिन इससे पहले नोटबुक, फिल्मिस्तान और मित्रों को डायरेक्ट कर चुके हैं। फिल्म को सैफ अली खान की न्यू प्रोडक्शन कंपनी ब्लैक नाइट्स फिल्म्स और वासु भागनानी की प्रोडक्शन कंपनी पूजा इंटरटेनमेंट और जय शेवकरमानी प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म अगले साल 31 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

और पढ़े: क्या सच में पेड रिव्यू देते हैं क्रिटिक्स ?


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये