टीवी स्टार साक्षी तंवर बनी एक बेटी की माँ

1 min


टीवी की प्रसिद्ध स्टार साक्षी तंवर के लिए यह दशहरा का त्यौहार बड़ा ही खास रहा हैं. जी हां दरअसल इस दिन साक्षी तंवर एक बेटी की माँ बनी हैं।

आपको बता दें साक्षी ने एक बेटी को गोद लिया है, इस नन्ही परी का नाम दित्या रखा गया हैं. यह एक 8 महीने की छोटी सी बच्ची हैं जिसे साक्षी ने गोद लिया हैं।

टाइम्‍स ऑफ इंडिया में दिए एक इंटरव्यू में साक्षी ने कहा “मैंने अपने परिवार और दोस्‍तों की मदद और दुआओं के बल पर एक बेटी को गोद लिया है. और मैं अपने फैसले से बेहद खुश हूँ. यह मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा और सही फैसला हैं.”

बेटी को गोद लेने के बाद से वह अपने आप को एक भाग्यशाली महिला मान रही हैं. उनका कहना हैं की यह उनके लिए देवी लक्ष्मी का वरदान हैं. जिसके चलते इस बच्ची का नाम दित्या रखा गया हैं. जो माँ लक्ष्मी का दूसरा नाम हैं. इसका अर्थ ‘वह जो प्रार्थनाओं का जवाब दे’ होता हैं।

साक्षी आखिरी बार फिल्म “दंगल” में नजर आई थी. फिल्म में वह आमिर खान की पत्नी के किरदार में थी। आपको बता दें साक्षी की सालों से अटकी फिल्‍म ‘मोहल्‍ला अस्‍सी’ भी जल्‍द ही रिलीज होने जा रही है, जिसमें वह सनी देओल के साथ नजर आने वाली हैं।

ख़ैर टीवी की दुनिया की बात करें तो साक्षी ‘कहानी घर-घर की’ के बाद अपने दूसरे सीरियल ‘बड़े अच्‍छे लगते हैं’ से फिर सुपरहिट हो गई थी. राम कपूर और साक्षी की इस जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Chhavi Sharma