सलमान खान के भाई बनेंगे आसिम रियाज़, इस फिल्म से कर रहे हैं डेब्यू (Salman Khan Asim Riaz)

1 min


इस फिल्म में सलमान खान के छोटे भाई आसिम रियाज़ (Salman Khan Asim Riaz)

Salman Khan Asim Riaz: बिग बॉस-13 से दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बनाने वाले आसिम रियाज़ ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि सलमान खान ने उन्हें अपनी एक फिल्म में काम करने का ऑफर दिया है। आसिम ने बताया था कि सलमान (Salman Khan Asim Riaz) ने अपने पिता से फिल्म को लेकर बातचीत की और कहा कि आसिम अभी से फिल्म की तैयारी शुरु कर दें।

 

Salman Khan Asim Riaz)

Source: Instagram

उसके बाद काफी समय तक आसिम रियाज़ (Salman Khan Asim Riaz) की फिल्म को लेकर कोई खबर नहीं आई। लेकिन अब खबर है कि वो सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में नज़र आएंगे। खबरों के मुताबिक, आसिम रियाज़ को फिल्म में सलमान खान के छोटे भाई का रोल ऑफर किया गया है। फिल्म में 3 एक्टर सलमान खान के भाई की भूमिका में दिखाई देंगे, जिसमें से एक रोल सलमान खान को ऑफर किया गया है।

आसिम रियाज़ को सलमान के छोटे भाई का रोल ऑफर

वैसे अभी तक इस बात की कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। लेकिन अगर ये बात कन्फर्म होती है तो ये आसिम रियाज़ के फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है। भले ही आसिम बिग-बॉस जीत नहीं पाए, लेकिन इंटरनेशनल लेवल पर भी वो मशहूर हो गए हैं। इन दिनों उनके पास ऑफर्स की लाइन लगी हुई है। अभी कुछ दिनों पहले ही जैकलीन फर्नांडिस के साथ उनका गाना ‘मेरे अंगने में’ रिलीज हुआ था, जिसे काफी पसंद किया गया।

Salman Khan Asim Riaz)

Source: Instagram

वहीं, अब गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना के साथ भी वो सिंगल ‘कल्ला सोहना नई’ में नज़र आएंगे। हाल ही में इस सॉन्ग का फर्स्ट लुक भी रिलीज़ किया गया है। वहीं, हाल ही में आसिम रियाज़ (Salman Khan Asim Riaz) ने पॉप्युलर रैपर बोहेमिया के साथ भी लाइव परफॉर्म करने के बारे में बताया। वो जल्दी है बोहेमिया को उनके Icon Unplugged Tour 2020 के लिए जॉइन करेंगे।

ये भी पढ़ें- सलमान खान ने फिल्म से नहीं इस पंजाबी म्यूजिक वीडियो से किया था डेब्यू, अब हो रहा है वायरल (Salman Khan Song)

SHARE

Sangya Singh