सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी, अब एनिमेटेड सीरीज में दिखेंगे दबंग के चुलबुल पांडे

1 min


दबंग की एनिमेटेड सीरीज 

जल्द आर रही है सलमान खान की दबंग की एनिमेटेड सीरीज

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को फैंस उनके दबंग अंदाज में बहुत पसंद करते हैं। सलमान खान की दबंग सीरीज की हर फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया। वहीं, अब सलमान खान के फैंस के लिए एक और खुशखबरी है। वो ये कि सलमान के फैंस अब अपने दबंग चुलबुल पांडे का एनिमेटेड अवतार भी देख सकेंगे। खबर है कि जल्द ही दबंग की एनिमेटेड सीरीज आ रही है।

दो पार्ट में आएगी एनिमेटेड सीरीज

इतना ही नहीं, एनिमेटेड सीरीज में छेदी सिंह, रज्जो, बच्चा भैया और प्रजापति जी जैसे किरदारों को भी जगह दी जाएगी। खबर है कि इस सीरीज को दो भागों में प्रस्तुत किया जाएगा। सीरीज का दूसरा पार्ट साल 2021 में आएगा। सीरीज का पहला पार्ट 52 एपिसोड्स का होगा और हर एपिसोड आधे घंटे का होगा। ये सीरीज किस चैनल या किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाई जाएगी अभी कुछ फाइनल नहीं हुआ है, जल्द ही इसके बारे में ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी की जाएगी।

अद्भुत ढंग से दिखाने की कोशिश की जाएगी

एनिमेटेड सीरीज के बारे में बात करते हुए दबंग फ्रेंचाइजी के प्रोड्यूसर अरबाज खान ने कहा, “फिल्म‌ ‘दबंग’ सीरीज की सबसे बड़ी खासियत है कि ये फैमिली एंटरटेनमेंट से भरपूर फिल्में रही हैं। ऐसे में इन्हें एनिमेशन सीरीज में तब्दील किया जाना स्वाभाविक था। एनिमेशन के माध्यम में कहानी कहने की भरपूर रचनात्मक आजादी होती है। चुलबुल पांडे की शख्सियत लार्जर दैन लाइफ है और एनिमेशन के जरिए उनके कारनामों को अद्भुत ढंग से दिखाने की कोशिश की जाएगी।”

आपको बता दें कि दबंग सलमान खान की इस एनिमेटेड सीरीज का प्रोडक्शन कॉस्मोस-माया नामक एनिमेशन स्टूडियो द्वारा काफी बड़े लेवल पर किया जा रहा है। कॉस्मोस-माया वही एनिमेशन स्टूडियो है, जो बच्चों के फेवरेट कार्टून कैरेक्टर मोटू-पतलू का एनिमेटेड शो भी बनाते हैं।

ये भी पढ़ेंप्रियंका-निक ने सेलिब्रेट की अपनी पहली डेट की सेकेंड एनिवर्सरी, शेयर की 2 साल पुरानी फोटो

SHARE

Sangya Singh