‘बाहुबली’ के बाद सलमान खान की ‘राधे’ में दर्शक देखेंगे ये खास चीजें

1 min


सलमान खान अपनी फिल्म राधे की शूटिंग शुरु कर चुके हैं. वहीं, इस फिल्म लेकर ये कहा जा रहा है कि एक्शन के मामले में ये फिल्म वॉन्टेड का बाप होगी. इस फिल्म को इस साल की आखिर में ही रिलीज किया जाएगा. अब फिल्म को लेकर ये खबर है कि इसके क्लाइमैक्स पर बड़ी रकम खर्च की जा रही है. खबरों के मुताबिक, सलमान खान की राधे के क्लाइमैक्स सीक्वेंस में हैवी VFX तकनीक का इस्तेमाल किया जाएगा.

कहा जा रहा है कि मेकर्स इस फिल्म में भी वही VFX इस्तेमाल करेंगे जो बाहुबली-1 और 2 में इस्तेमाल किए गए थे. इतना ही नहीं, फिल्म में 20 मिनट के इस फाइट सीन के लिए करीब 7.50 करोड़ रुपए खर्च किए जाने की इजाजत सलमान खान ने भी दे दी है. इस एक्शन सीन में सलमान खान के साथ रणदीप हुड्डा भी नज़र आएंगे.

सूत्रों के मुताबिक, क्रोमा पर शूट करना इतना महंगा पड़ता है कि केवल बड़े फिल्ममेकर्स ही इसे इस्तेमाल कर सकते हैं. जिस तरह की लाइट्स का इस्तेमाल होता है वो बहुत महंगी होती हैं और वहीं, अगर हम VFX की बात करें तो इसमें बैकग्राउंड को डिजिटली हटा दिया जाता है और फिर जो भी बैकग्राउंड चाहिए वो लगा दिया जाता है. ऐसे ही राधे में हाई एक्शन सीन स्टूडियो में शूट किए जाएंगे और फिर इन्हें तकनीक की मदद से ऑल्टर कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- शिमला की रामलीला में सीता का किरदार निभाता था बॉलीवुड का सबसे ख़तरनाक विलेन !
SHARE

Sangya Singh