बिग बॉस 14 के फैंस के लिए बुरी खबर, एक महीने की देरी से शुरु होगा शो

1 min


बिग बॉस 14

बिग बॉस 14 को एक महीने देरी से शुरु करने का फैसला

सलमान खान के रिएलिटी शो बिग बॉस के फैंस शो के शुरु होने का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन, बिग बॉस 14 को लेकर अब जो खबर आई उससे बिग बॉस के फैंस निराश हो सकते हैं। जहां एक तरफ बिग बॉस 14 को लेकर बज बना हुआ है। बिग बॉस 14 के लगातार नए टीजर और प्रोमो आ रहे हैं। वहीं, अब खबर है कि सलमान खान का ये रिएलिटी शो पोस्टपोन हो रहा है। बता दें कि अबतक बिग बॉस 14 के सितंबर महीने के आखिरी में शुरू होने की अटकलें थीं। लेकिन, अब मेकर्स और चैनल ने बिग बॉस 14 को एक महीने देरी से शुरु करने का फैसला किया है।

4 अक्टूबर से लाइव करने का प्लान

दरअसल, मुंबई की भारी बारिश की वजह से सेट पर रिपेयर वर्क को नुकसान पहुंचा है। बारिश की वजह से रिपेयर वर्क अब देरी से होगा। बिग बॉस का सेट कंटेस्टेंट्स के लिए पूरी तरह तैयार नहीं है। सेट पर तमाम एहतियात बरते जा रहे हैं। जिसकी वजह से मेकर्स ने अब शो को अक्टूबर में टेलीकास्ट करने का फैसला किया है। खबरों के मुताबिक, मेकर्स शो को 4 अक्टूबर से लाइव करने का प्लान कर रहे हैं। लेकिन अभी शो के प्रीमियर को लेकर संशय ही बना हुआ है।

आपको बता दें कि इस बार शो की सिग्नेचर लाइन है- इस बार सीन पलटेगा। अब देखना होगा कि 2020 में बिग बॉस किस नए अंदाज में दर्शकों के सामने आता है। कहा जा रहा है कि इस बार का सीजन सबसे अलग होने वाला है। शो के प्रोमो और टीजर में सलमान खान नए तेवर में नजर आ रहे हैं, जो उनके फैंस को पसंद आ रहा है। शो में कौन-कौन से कंटेस्टेंट्स घर में नजर आएंगे इस पर सस्पेंस बना है। खबर है कि इस बार शो में जैसमीन भसीन, पवित्र पुनिया, एजाज खान और नैना सिंह नजर आ सकते हैं।

ये भी पढ़ें- यशराज फिल्म्स के 50 साल पूरे होने पर आदित्य चोपड़ा लॉन्च करेंगे नया लोगो

SHARE

Sangya Singh