सलमान खान ने शेयर की महेश मांजरेकर की शॉर्ट फिल्म ‘वास्तव 2’, लॉकडाउन में बाहर निकलना आपके परिवार को कर सकता है तबाह

1 min


वास्तव 2 , महेश मांजरेकर

लॉकडाउन के बीच कितना जानलेवा हो सकता है बाहर निकलना , सलमान खान ने शेयर की महेश मांजरेकर की शॉर्ट फिल्म ‘वास्तव 2’

भारत सरकार और बॉलीवुड इंडस्ट्री.. कोरोनावायरस के बढ़ते मामले देखते हुए जागरुकता फैला रहे है। लोगों से घर पर रहने की अपील की जा रही है। इसके बावजूद कुछ लोग इस आदेश का उल्लंघन कर रहे हैं। लॉकडाउन में इस नियम का उल्लंघन करना कितना जानलेवा हो सकता है इस पर सलमान खान ने महेश मांजरेकर-सई मांजरेकर की एक शॉर्ट फिल्म वास्तव-2 साझा की है। कोरोनावायरस पर बनी इस शॉर्ट फिल्म में महेश मांजरेकर और सई मांजरेकर ने अहम किरदार निभाए हैं। इस वीडियो के जरिए लोगों को घर से बाहर ना निकलने की सलाह दी जा रही है।

‘वास्तव 2’ लोगों को घर पर रहने की देगी सीख

 महेश मांजरेकर वास्तव 2

Source – Instagram

‘वास्तव 2’ शॉर्ट फिल्म में एक परिवार की कहानी दिखाई गई है। इसमे लापरवाह पिता बाहर निकलने की जिद के कारण कोरोनावायरस की चपेट में आ जाता है और अपनी जान गवां बैठता है।

इस शॉर्ट फिल्म में महेश मांजरेकर अपने नशे की लत की वजह से घर से बाहर निकलते हैं। बेट‍ियों के मना करने पर भी वे शराब लेने बाहर जाते हैं फिर कोरोना वायरस की वजह से उनकी मौत हो जाती है और वे अपने पीछे अपनी बेट‍ियों को अकेला छोड़ जाते हैं , इतना ही नहीं वो वायरस फिर उनकी एक बेटी को हो जाता है। इस वीडियो का मुख्य मकसद नशे की लत वाले लोगों को आईना दिखाना है।

महेश और उनकी बेटी सई मांजरेकर ने घर में की शूटिंग

 महेश मांजरेकर वास्तव 2

Source – Instagram

इस शॉर्ट फिल्म को महेश मांजरेकर के घर पर ही बनाया गया है। ‘दबंग 3’ से सलमान खान के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस सई ने इस फिल्म में एक्टिंग करने के अलावा इसे एडिट भी किया है। वहीं फिल्म की कहानी और निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया है।

यहाँ देखें ‘वास्तव 2 ‘ शार्ट फिल्म

सलमान खान ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर ‘वास्तव 2’ शॉर्ट वीडियो को शेयर करते हुए #फाइट विद कोरोना का इस्तेमाल किया है। महेश मांजरेकर की इस शॉर्ट फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। और लगातार कमेंट कर रहे हैं।

सलमान ने तीन हफ्तों से पिता को नहीं देखा

इससे पहले भी सलमान लोगों से घर पर रहने की अपील कर चुके हैं, उन्होंने अपने पिछले वीडियो में बताया था कि वे तीन हफ्तों से अपने फार्महाउस में फंसे हैं। उनके पिता सलीम खान अकेले अपार्टमेंट में हैं इसके बावजूद सलमान अपने पिता से मिलने या उनके पास नहीं जा रहे हैं। इस वीडियो के जरिए उन्होंने लोगों से यही कहा था कि वे इस वक्त अपने घर में या जहां हैं वही रहें और खुद को सुरक्ष‍ित रखें।

और पढ़ेंः शुरू हुई बॉलीवुड में ऑनलाइन पूजा (करा रहे हैं पण्डित लखन भारद्वाज)


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये