बर्थडे के दिन दोबारा मामा बने सलमान खान, अर्पिता ने दिया बेटी को जन्म

1 min


सलमान खान दोबारा बने मामा

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के लिए आज का दिन डबल सेलिब्रेशन का दिन बन गया है. आज सल्लू मियां अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इसके साथ ही आज उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. सलमान को अर्पिता ने उनके बर्थडे पर मामा बनने का गिफ्ट दिया है. आपको बता दें कि अर्पिता ने काफी दिन पहले ही इस बात के बारे में जानकारी दी थी कि वो अपने दूसरे बच्चे को सलमान खान के बर्थडे के दिन ही जन्म देंगी।

आज सलमान के बर्थडे के दिन उनके लिए गिफ्ट के तौर पर अर्पिता ने अपने दूसरे बेबी को जन्म दिया है. भाईजान अब अर्पिता के दूसरे बच्चे यानी उनकी बेटी के भी मामा बन गए हैं. एक और खास बात ये है कि अर्पिता और आयुष ने अपनी बेटी के लिए पहले ही नाम भी सोच रखा था. उन्होंने अपनी बेटी का नाम आयत रखा है. आयुश ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके इस बात की जानकारी दी है.

आयुष ने दूसरी बार पापा बनने की अपनी खुशी जाहिर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, बेहद खुशी के साथ हम ये बताना चाहते हैं कि हमारे घर बेटी ने जन्म लिया है. इस खास मौके पर हम अपने परिवार, दोस्त और उन सभी का धन्यवाद करना चाहेंगे, जिन्होंने हमें हमेशा सपोर्ट किया. साथ ही इतना प्यार देने के लिए हम मीडिया और फैंस का भी शुक्रियादा करना चाहेंगे. ये सफर आप सबके बिना अधूरा है. ढेर सारा प्यार.

बता दें कि सलमान खान ने अपना बर्थडे अपनी फैमिली और खास दोस्तों के साथ खास अंदाज़ में सेलिब्रेट किया. सलमान ने अपने भांजे आहिल को गोद में लेकर केक काटा. इस खास मौके पर सलमान के पिता सलीम खान और उनकी मां भी मौजूद थीं. सलमान के बर्थडे सेलिब्रेशन में बॉलीवुड के उनके तमाम खास दोस्त भी शामिल हुए.

ये भी पढ़ें- फिल्मों को प्रमोट करने का सबसे बड़ा और आसान प्लेटफॉर्म बना टिक टॉक


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये