Salman Khan Movie: सलमान खान बनेंगे सिख पुलिस ऑफिसर, आयुष शर्मा के साथ करेंगे गैंगस्टर ड्रामा फिल्म

1 min


salman khan film

सलमान खान अगली फिल्म (Salman Khan Movie) में जल्द ही एक सिख पुलिस ऑफिसर के रोल में नज़र आने वाले हैं। सलमान खान की इस फिल्म में उनके जीजा आयुष शर्मा भी होंगे। फिल्म में आयुष शर्मा एक गैंगस्टर के रोल में नज़र आएंगे। सलमान खान (Salman Khan Movie) की ये गैंगस्टर ड्रामा फिल्म उत्तर भारत के सेट बैक पर आधारित होगी। सलमान खान की इस फिल्म (Salman Khan Movie) की शूटिंग मई में शुरु होगी और सितंबर तक फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली जाएगी।



 

सलमान खान की फिल्म में आयुष शर्मा भी आएंगे नज़र

सलमान खान जल्दी ही इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली अपनी फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग खत्म करने वाले हैं। प्रभुदेवा के डायरेक्शन में बन रही सलमान खान की फिल्म (Salman Khan Movie) ‘राधे’ के बाद सलमान खान अपनी अगली फिल्म पर काम शुरु करेंगे। सलमान खान की अगली फिल्म (Salman Khan Movie) अबतक अनटाइटल्ड है, जिसमें सल्लू मियां एक सिख पुलिस ऑफिसर का रोल निभाते हुए नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म को अभिराज मीनावाला डायरेक्ट करेंगे, जिन्होंने सलमान खान प्रोडक्शन हाउस के लिए आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म ‘लवयात्रि’ डायरेक्ट की थी। दिलचस्प बात ये है कि इस एक्शन ड्रामा फिल्म में सलमान खान के साथ आयुष शर्मा भी नज़र आएंगे। फिल्म में आयुष शर्मा एक उत्तर भारत के गैंगस्टर की भूमिका निभाएंगे।

आपको बता दें कि सलमान खान इससे पहले भी कई फिल्मों में पुलिस वाले रोल निभा चुके हैं, लेकिन इस बार खास बात ये है कि वो इस फिल्म में एक सिख पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखाई देंगे। फिल्म में वो लंबी दाढ़ी और पगड़ी में नज़र आएंगे। खबरों के मुताबिक, अगले हफ्ते इस फिल्म के लिए उनका लुक टेस्ट भी होने वाला है।



सलमान खान के अपोजिट नहीं होगी ऐक्ट्रेस

गौरतलब है कि साल 2008 में आई समीर कार्निक की फिल्म ‘हीरोज’ में सलमान खान ने एक सिख आर्मी ऑफिसर का किरदार निभाया था, जिसमें वो प्रीति जिंटा के अपोजिट नज़र आए थे। वहीं, ऐसा कहा जा रहा है कि इस बार फिल्म में सलमान खान के अपोजिट कोई एक्ट्रेस नहीं होगी। फिल्म में सलमान एक शरीफ और ईमानदार पुलिस ऑफिसर की भूमिका में होंगे। वहीं, खबर है कि फिल्म में आयुष शर्मा के अपोजिट लीड रोल में कोई एक्ट्रेस होगी।

फिलहाल, अभिराज और उनकी टीम मिलकर स्क्रिप्ट को फाइनल करने में लगे हैं। इस फिल्म की शूटिंग मई में शुरु होगी और सितंबर तक फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली जाएगी। इस फिल्म के बाद सलमान अपनी अगली फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग शुरु करेंगे। आपको बता दें, कि इसके बाद सलमान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में ‘किक-2’ और ‘टाइगर-3’ जैसी फिल्में भी शामिल हैं।

ये भी पढ़ें- #BoycottFilmfare: Salman Khan ने कहा था, हमारे इंटरव्यू पर मैगजीन चल रही है और वो हमे अवॉर्ड देंगे, ये बेवकूफी है…Video Viral


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये