80 के दशक की इस हॉलीवुड फिल्म का रीमेक बनाने जा रहे हैं Salman Khan

1 min


0

बॉलीवुड नहीं, बल्कि हॉलीवुड फिल्म की नई फ्रेंचाइजी बनाने जा रहे हैं Salman Khan

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। सलमान खान (Salman Khan) के अलावा इस फिल्म में दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे। ये फिल्म साल 2009 में आई सलमान खान की हिट फिल्म ‘वॉन्टेड’ (Wanted) का सीक्वल है।

80 के दशक की फिल्म Indiana Jones

वहीं, अब खबर है कि अबतक बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों की फ्रेंचाइजी जैसे ‘दबंग’, ‘टाइगर’, ‘वॉन्टेड’ और ‘किक’ का क्रेडिट लेने वाले सलमान अब एक और फ्रेंचाइजी से अपना नाम जोड़ने जा रहे हैं। और ये कोई बॉलीवुड फिल्म की फ्रेंचाइजी नहीं, बल्कि 80 के दशक की सक्सेसफुल हॉलीवुड फिल्म ‘इंडियाना जोंस’ (Indiana Jones) की फ्रेंचाइजी है। खबरों के मुताबिक, सलमान खान ‘इंडियाना जोंस’ (Indiana Jones) को आधार बनाकर खुद की नई फ्रेंचाइजी बनाने के मूड में हैं।

Indiana Jones से सिर्फ प्रेरित होंगी सलमान की फिल्में

बताया जा रहा है कि सलमान की टीम इस पॉप्युलर एक्शन हीरो ‘इंडियाना जोंस’ (Indiana Jones) को सिर्फ एक आधार के रूप में इस्तेमाल कर रही है। सलमान की फिल्में ‘इंडियाना जोंस’ (Indiana Jones) की फिल्मों के मूल रूप से प्रेरित होंगी, लेकिन इनमें सीधे तौर पर उन फिल्मों से कोई लेना देना नहीं होगा। इस फिल्म के एक्टर हैरिसन फोर्ड (Harrison Ford) एक पुरातत्व और साहसिक साधक के एक प्रोफेसर की भूमिका निभाते हैं। जबकि सलमान के किरदार और पेशे को फिल्म में बदल दिया जाएगा।

दबंग, वॉन्टेड और टाइगर जैसे किरदार नहीं दोहराएंगे

इस फिल्म में सलमान खान दबंग, वॉन्टेड और टाइगर जैसे किरदारों को नहीं दोहराएंगे। वो इन फिल्मों में दोहरी जिंदगी जिएंगे, जिसमें से एक में वो एक साधारण इंसान होंगे और अपने दूसरे रूप में वो अपनी जिंदगी के साहसिक कामों को अंजाम देंगे। तीन फिल्मों की इस सीरीज में पहली फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरु होने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें- गुस्से में आपा खो बैठे सलमान खान, गोवा एयरपोर्ट पर छीना फैन का मोबाइल, Video Viral
ये भी पढ़ें-Shraddha Kapoor Got Emotional After Padmini Kolhapure Video On Indian Idol

Sangya Singh