Salman Khan की ‘राधे’ और ‘तेरे नाम’ के बीच है ये खास कनेक्शन

1 min


salman khan

Salman Khan की ‘राधे’ और ‘तेरे नाम’ में है ये समानता

सलमान खान (Salman Khan) की अपकमिंग फिल्म राधे-योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की शूटिंग आने वाले 10 दिनों में खत्म होने वाली है। बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) और उनकी पूरी टीम ने फिल्म राधे की शूटिंग नवंबर 2019 में शुरु की थी और बेहद कम समय में फिल्म की टीम अब शूटिंग पूरी भी करने वाली है। जैसा की सभी जानते हैं कि सलमान खान अपने वादे के पक्के हैं, वो जो कहते हैं वो करते भी हैं। तो अपने फैंस से किए हुए उसी वादे को पूरा करते हुए सलमान खान ने राधे की शूटिंग कम समय में खत्म कर ली है और अपने काम के प्रति अपने डेडिकेशन को भी साबित कर दिखाया है। वहीं, इस बीच सलमान दबंग-3 का प्रमोशन भी करते रहे।

‘राधे’ में भी होगा कॉलेज पॉलिटिक्स का एंगल

वहीं, अब सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म राधे को लेकर कुछ नई जानकारियां सामने आईं हैं। अभी तक सभी को यही पता था कि राधे एक कोरियन ड्रामा फिल्म ‘द आउटलॉज’ (The Outlaws) का हिंदी रीमेक है। वहीं, अब इस फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि, कहानी को एक अलग मोड़ देने के लिए लेखक और निर्देशक प्रभु देवा ने ‘राधे’ में कॉलेज पॉलिटिक्स का एंगल भी जोड़ा है। ये एंगल फिल्म के बाकी के सीन से ज्यादा बेहतर दिखाया गया है। जिससे फिल्म में रोमांच और मनोरंजन भी बढ़ जाएगा। सलमान को भी ये आइडिया पसंद आया और उन्होंने इसके लिए हामी भर दी।

सलमान खान ने भी दी सहमति

‘राधे’ में लिए जाने वाले इस एंगल की खास बात ये है कि सलमान की 2003 में फिल्म ‘तेरे नाम’ में भी एक ऐसा ही कॉलेज पॉलिटिक्स का एंगल देखने को मिला था। इस फिल्म में सलमान अपने कॉलेज के काफी डैशिंग और स्टाइलिश स्टूडेंट होते हैं। फिल्म में उनके कॉलेज के दिनों का हेयर स्टाइल नौजवानों के बीच काफी पॉप्युलर हुआ था।

‘तेरे नाम’ में भी सलमान का नाम ‘राधे’ था

इसके अलावा ‘राधे’ और ‘तेरे नाम’ के बीच एक और कनेक्शन ये है कि ‘तेरे नाम’ में भी सलमान का नाम ‘राधे’ था। शुरुआत में मेकर्स को ‘राधे’ के साथ ‘तेरे नाम’ के इस कनेक्शन के बारे में कुछ भी कल्कि नहीं हुआ। लेकिन बाद में जब उन्हें एहसास हुआ तो वो हैरान रह गए। फिर सलमान और बाकी टीम के लोगों ने भी इस बात पर ध्यान दिया कि ये ‘तेरे नाम’ के लिए एक अच्छा काम होगा

जैकलीन फर्नाडीज करेंगी स्पेशल आइटम नंबर

बता दें कि सलमान खान के अलावा इस फिल्म में दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, ज़रीना वहाब, जैकी श्रॉफ भी अहम भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे। इसके अलावा जैकलीन फर्नाडीज स्पेशल आइटम नंबर करते हुए नज़र आएंगी। ये फिल्म इसी साल ईद के मौके पर 22 मई को रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें- Salman Khan ने फिर दिखाया स्वैग, लॉन्च किया धमाकेदार Valentine’s Day Special म्यूज़िक वीडियो

Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये