सुपरस्टार सलमान खान के बीइंग स्ट्रांग फिटनेस उपकरण ब्रांड का भव्य प्रदर्शन

1 min


सलमान खान, सोहेल खान, आयुष शर्मा, राजेश राय, रिंकू राय, राहुल देव, जहीर इकबाल, सई मांजरेकर, करणवीर बोहरा, टीजे सिधू, गुरमीत चौधरी, निखिल द्विवेदी, रोहित रेड्डी, सुरज पंचोली, विकास मनकतला और अन्य सेलेब्स हुए फिटनेस प्रदर्शनी में शामिल। सुपरस्टार सलमान खान के बीईंग स्ट्रॉंग फिटनेस इक्विपमेंट की भव्य प्रदर्शनी का आयोजन मुंबई के प्रख्यात गोरेगाव (पूर्व) के एनइसी ग्राउंड में किया गया । बीइंग स्ट्रॉन्ग इक्विपमेंटस का उत्पादन भारत की सबसे बड़ी फिटनेस उपकरण कंपनी जेरई फिटनेस प्राइवेट लिमिटेड करती है। बीइंग स्ट्रांग फिटनेस इक्विपमेंटस के सफलता पूर्वक लांच के बाद कुछ ही महीनो में 500 से अधिक जिम्स में इन उपकरणों की सफलतापूर्वक आपूर्ति की गई थी।

इस प्रदर्शनी में सभी प्रकार के फिटनेस उपकरण एक विशेष बीइंग स्ट्रॉन्ग केज में प्रदर्शित किये गये थे। इसमें इको ट्रेडमिल जो नवीनतम पीढ़ी के उपकरण मे से एक है जो बिना बिजली की इस्तेमाल कर सकते है, ऐसे ही कई प्रकार के नये उपकरण भी इस प्रदर्शनी में शुमार थे। जेरई फिटनेस के राजेश राय ने कहा, “हमने सलमान खान द्वारा डिजाइन और अवधारणा के बारे में 100 उपकरण इस प्रदर्शनी में प्रदर्शित किए हैं।

बीइंग स्ट्रांग फिटनेस का मुख्य उद्देश्य ‘फिट इंडिया’ आंदोलन को आगे बढ़ाना है, और हम यह सुनिश्चित करेंगे कि हमारे फिटनेस उपकरण भारत के सभी छोटे से छोटे शहरों और गांवों तक पहुंचें। ओलंपिक और एशियाई खेलों में सबसे अधिक संख्यामे भाग लेने वाले खिलाड़ियों के गांवों में हर महीने एक जिम में मुफ्त उपकरण प्रदान करते हैं। राय ने आगे कहा, “हम हर जिम ट्रेनर के लिए किफायती ऐसे उपकरण बना रहे हैं। ताकि वे उद्यमी बन सकें और बिना किसी समस्या के अपना फिटनेस सेंटर स्थापित कर सकें।”

बीइंग स्ट्रॉन्ग फिटनेस इक्विपमेंट प्रदर्शित करने के अलावा, सलमान खान हाल ही में बॉडीबिल्डिंग मिस्टर वर्ल्ड विजेता टीम बीइंग स्ट्रॉन्ग के सदस्य को भी पुरस्कार भी प्रदान किये। सलमान खान ने अपने लाखों प्रशंसकों को प्रोत्साहित करने और प्रेरित करने के लिए दबंग वर्कआउट कैसे करने चाहिए इसपर टिप्स भी दिए। बीइंग स्ट्रांग ने इस एक्सपो में स्ट्रॉन्गमैन और स्ट्रांगवूमन जैसी प्रतियोगिताओं का आयोजन किया और विजेता को बीइंग ह्यूमन ईसाइकिल भी इनाम के तौरपर दी। उसी तरह बीइंग स्ट्रांग की गुडिज भी दिए गए जिनपर दबंग खान के ऑटोग्राफ्स भी थे। तीन दिवसीय प्रदर्शन शो के दौरान चुनौती स्वीकार करने के लिए फिल्म और टेलीविजन उद्योग की नामचीन हस्तियों ने बीइंग स्ट्रांग केज को भेंट दी। इस दौरान अभिनेता-निर्देशक सोहेल खान, आयुष शर्मा, डेज़ी शाह, अमित साध और अन्य कई टेलीविजन की नामचीन हस्तियों ने भी इसमें शिरकत की।

सलमान खान
Sohail Khan
सलमान खान
Sohail Khan
सलमान खान
Sohail Khan
सलमान खान
Sohail Khan
सलमान खान
Sohail Khan
सलमान खान
Salman Khan
सलमान खान
Salman Khan
सलमान खान
Salman Khan
सलमान खान
Salman Khan and Nikhil Dwivedi
सलमान खान
Sai Manjarekar, Salman Khan, Aayush Sharma and Zaheer Iqbal
सलमान खान
Rohit Reddy
सलमान खान
Rahul Dev and Rajesh Rai
सलमान खान
Nikhil Dwivedi
सलमान खान
Aayush Sharma and Zaheer Iqbal
सलमान खान
Vikas Manaktala
सलमान खान
Sooraj Pancholi
सलमान खान
Aayush Sharma
सलमान खान
Aayush Sharma, Sai Manjarekar and Salman Khan
सलमान खान
Aayush Sharma, Sai Manjarekar and Zaheer Iqbal
सलमान खान
Karanvir Bohra and Family
सलमान खान
Navneet Khatri and Gurmeet Choudhary

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये