फिल्म OM: The Battle Within में Aditya Roy Kapoor के साथ नजर आएंगी संजना सांघी

1 min


Aditya Roy Kapur and Sanjana Sanghi upcoming film
आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और संजना सांघी (Sanjana Sanghi) एक साथ फिल्म OM: The Battle Within में काम करने जा रहे हैं. दोनों ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें.

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी पहली फिल्म करने के कुछ ही महीनों बाद  ऐक्ट्रस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) ने अपनी अगली फिल्म पर काम शुरू कर दी है. अपनी दूसरी फिल्म में संजना मलंग स्टार आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) के साथ काम कर रही हैं. फिल्म की शूटिंग के दौरान फिल्म की कास्ट और क्रू गुरुवार को एक साथ आए. आदित्य (Aditya Roy Kapur) और संजना (Sanjana Sanghi) दोनों ने अपने पहले दिन सेट से कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया.

फिल्म की घोषणा करते हुए, आदित्य ने क्लैपर की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, “और यात्रा शुरू हो रही है !! ओम, मेरी अगली फिल्म @ sanjanasanghi96 के साथ। @zeestudiosofficial, @kk_ahmedasas और @shairaahmedkhan द्वारा निर्मित और @itskapilverma द्वारा निर्देशित; # 202021 #ShootBegins. ”

संजना सांघी (Sanjana Sanghi) ने तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें आप कलाकारों को केक काटते देख सकते है, जिस पर ओम लिखा था. तस्वीरों को शेयर करते हुए, संजना ने इसे कैप्शन दिया, “हमारी सुंदर यात्रा शुरू होती है !! DAY 1 बेस्ट @adityyykapur के साथ. मेरी अगली एक्शन-थ्रिलर” OM: द बैटल विथइन.” @zeestudyofficial, @khan_ahmedasas, और @shairaahmedkhan और द्वारा निर्मित है. @itskapilverma द्वारा निर्देशित! # Summer2021.”

आपको बता दें कि यह फिल्म “ओम: द बैटल विथइन” कपिल वर्मा द्वारा डायरेक्ट कर रहे है. फिल्म 1 मई 2021 को रिलीज़ होगी.

हाल ही में आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) के जन्मदिन पर फिल्म की घोषणा की गई थी और उन्होंने कहा था, “मैं पिछले कुछ महीनों से ओम के साथ रह रहा हूं, और मैं यात्रा के लिए उत्सुक हूं.”

SHARE

Pragati Raj