संजय दत्त इलाज के लिए कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती, लोगों से की ये अपील

1 min


संजय दत्त अस्पताल

संजय दत्त इलाज के लिए कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त कैंसर के इलाज के लिए मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। अपना इलाज शुरु होने से पहले संजय दत्त ने सभी से उनके लिए दुआ करने की अपील की है। अस्पताल पहुंचने से पहले संजय दत्त ने सिर्फ इतना ही कहा, “प्रे फॉर मी” यानि मेरे लिए दुआ कीजिए। आपको बता दें, कि संजय दत्त को पिछले हफ्ते ही फेफड़ों में कैंसर होने का पता चला है। संजय दत्त के फेफड़ों का कैंसर एडवांस्ड स्टेज में पहुंच गया है।

लोगों से की अपील

संजय दत्त इस शनिवार यानि 15 अगस्त को टेस्ट कराने के लिए कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में देखे गये थे, तो इसके एक दिन बाद यानि रविवार को संजय दत्त सुबह से मुम्बई के लीलावती अस्पताल में भर्ती थे, जहां उनके कई तरह के टेस्ट किये गये। शाम को 5.15 बजे संजय दत्त लीलावती अस्पताल से अपने घर वापस आ गये थे।

फैंस कर रहे प्रार्थना

गौरतलब है कि कल यानि 18 अगस्त को शाम तकरीबन 7.00 बजे संजय दत्त बांद्रा के इम्पीरियल हाइट बिल्डिंग से अस्पताल जाने के लिए नीचे उतरे, तो उन्हें बाय बाय कहने के लिए उनकी पत्नी मान्यता दत्त, उनकी दोनों बहनें – प्रिया दत्त, नम्रता दत्त भी नजर आईं और साथ ही उनके कुछ करीबी भी नजर आए। उस वक्त संजय दत्त काफी शांत नजर आ रहे थे और जाते जाते उन्होंने वहां इकट्ठा फोटोग्राफरों को विक्टरी का साइन दिखाते हुए अपने लिए दुआ करने की बात भी कही।

फिलहाल, संजय के इलाज को लेकर कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल ने‌ अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया है और न ही ये बताया है कि वो कब तक इस अस्पताल में अपना इलाज कराएंगे।

ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा की बायोग्राफी अनफिनिश्ड हुई पूरी, जल्द होगी लॉन्च


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये