संजय दत्त और स्टीवेन सेगल ने डेब्यूटेंट ध्रुव वर्मा को ‘नो मीन्स नो’ फिल्म में एक्शन के लिए प्रशिक्षित किया और प्रीती ज़िंटा द्वारा ग्रूमिंग हुई

1 min


नो मीन्स नो

Jyothi Venkatesh

इन्डो – पोलिश फिल्म ‘नो मीन्स नो’ में भारत और पोलैंड के मिले जुले कलाकार हैं। गुलशन ग्रोवर (इन्होने 500 से भी ज्यादा हिंदी और हॉलीवुड की फिल्मों में काम किया है ), दीप राज दीप (भारतीय), शरद कपूर (भारतीय), बॉलीवुड एक्शन हीरो ध्रुव वर्मा (भारतीय), नटालिया बक (पॉलिश), एना गुज़िक (पॉलिश), स्लिविया चेज (पॉलिश), पावेल चेज़ (पॉलिश), जर्सी हैंडजिक (पॉलिश), नाजिया हसन (संजय दत्त की भांजी), आन्ना एडोर (पॉलिश) और कैट क्रिस्टियन इस फिल्म ‘नो मीन्स नो’ के कलाकार हैं। अधिकतर फिल्म की शूटिंग पोलैंड की खूबसूरत जगहों पर 30 डिग्री से भी कम तापमान में हुई है।

Dhruv Verma, Sanjay Dutt & Vikash Verma (1)

बॉलीवुड की सबसे मंहगी फिल्मों में से एक ‘नो मीन्स नो’ फिल्म जी 7 फिल्म्स पोलैंड द्वारा निर्मित है जिसका निर्देशन विकाश वर्मा ने किया है।

डेब्यूटेंट एक्शन हीरो ध्रुव वर्मा की एक्शन सन के लाइट ट्रेनिंग बॉलीवुड स्टार संजय दत्त व हॉलीवुड एक्शन स्टार स्टीवेन सेगल ने करी। उनकी ग्रूमिंग और परफेक्ट जेम्स बांड लुक प्रीती ज़िंटा ने दी है। पोलैंड के हार्ट थ्रोब ध्रुव वर्मा ने एक्शन और ग्रूमिंग के आलावा डांस में भी महारथ हासिल करी। इसके लिए ध्रुव ने शियामक डावर से डांस सीखा क्योंकि डांस और संगीत इस फिल्म ‘नो मीन्स नो’ का अभिन्न अंग है।

होल्ल्य्वूड में उन्हें पहले ही एक पहचान मिल चुकी है। उनकी अगली फिल्म ‘द गुड महाराजा’ – दूसरे विश्व युद्ध पर की कहानी- की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है और अब उसकी शूटिंग पोलैंड, रूस, जर्मनी और भारत में गुजरात में होगी।

इस आने वाली फिल्म ‘नो मीन्स नो’ का संगीत हरिहरन जी ने दिया है और इसके म्यूजिक प्रोड्यूसर उनके बेटे अक्षय हरिहरन हैं। उनके दूसरे बेटे करन हरिहरन ने इसमें गीत गाया है। ‘नो मीन्स नो’ फिल्म में श्रेया घोषाल का गाया गाना संगीत के प्रेमियों के लिए एक अलग ही अनुभव होगा।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये