अमेरिका नहीं अब संजय दत्त मुंबई में ही कराएंगे अपना इलाज

1 min


संजय दत्त मुंबई इलाज

संजय दत्त ने फैसला किया, मुंबई में ही अपना इलाज करवाएंगे

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत लंग कैंसर की गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। संजय दत्त को चौथे चरण के लंग कैंसर का पता चला है। खबरों के मुताबिक, संजय दत्त को आगे के इलाज के लिए अमेरिका जाना था, लेकिन अब लगता है कि इस प्लानिंग में बदलाव किया जा रहा है। खबर है कि संजय दत्त ने फैसला किया है कि वो मुंबई में ही अपना इलाज करवाएंगे।

दरअसल, कोरोना वायरस महामारी की वजह से वो शंका में है कि अमेरिका जाना सही है या नहीं। अमेरिका नहीं जाने का पहला कारण ये माना जा रहा है, वहीं, दूसरी वजह ये है कि उनके लंग्स में फ्लूइड जमा हो रहा है और ये बढ़ता ही जा रहा है। इसके ईलाज में देरी का कोई मतलब नही हैं। इससे उनके स्वास्थ्य पर अनुचित प्रभाव पड़ेगा।

लंग्स में जमा हो रहा है फ्लूइड

बताया जा रहा है कि पिछले दो हफ्ते में लीलावती अस्पताल के डॉक्टर्स ने संजय दत्त के फेफड़ों से लगभग 1.5 लीटर फ्लूइड निकाला है। इस बीच, दत्त के करीबी दोस्त सुजीत जैन उनके साथ अमेरिका जाने वाले थे। वहीं, डॉ. जलील पारकर, जिनके नेतृत्व में संजय दत्त का उपचार चल रहा है, ने भी पुष्टि की है कि उन्होंने अमेरिका जाने की योजना को टाल दिया है। उसी की पुष्टि संजय दत्त के एक अन्य दोस्त राहुल मित्रा ने भी की।

कोरोना वायरस भी है वजह

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते की शुरुआत में, संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने स्पष्ट कर दिया था कि इस संजय दत्त का ट्रीटमेंट अभी मुंबई में ही होगा। उन्होंने एक बयान में कहा था,”जो लोग पूछ रहे हैं, उन्हें बता दूं कि संजू का प्राथमिक उपचार मुंबई में ही होगा। कोविड 19 की स्थिति को ध्यान में रखते हुए हम यात्रा की आगे की योजनाएँ बनाएंगे। अब तक, संजू का ट्रीटमेंट कोकिलाबेन अस्पताल में हमारे सम्मानित डॉक्टर्स कर रहे हैं। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि डॉक्टरों को अपना काम करने दें। संजू की हेल्थ रिपोर्ट आप सभी को नियमित रूप से अपडेट करेंगे।”

ये भी पढ़ें- पूरा होगा सुशांत सिंह राजपूत का ये सपना, दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से होंगे सम्मानित


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये